menu-icon
India Daily
share--v1

बाघ ने की जबड़ों से पिंजरा खोलने की कोशिश, आगे जो हुआ देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग!

Tiger Opens Cage: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक बाघ अपने जबड़े की मदद से पिंजरे का ताला खोलते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं और कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. आइए देखते हैं इस वायरल वीडियो को

auth-image
India Daily Live
Tiger Viral Video
Courtesy: Instagram

Tiger Viral Video : लगभग हर किसी ने बाघ यानी टाइगर को चिड़ियाघर में देखा होगा. छोटे से लेकर बड़े हर कोई चिड़ियाघर में अलग-अलग तरह के जानवर को देखने पहुंचते हैं. लेकिन कभी ऐसा हो कि बाघ ताला खोलकर पिंजरे से बाहर निकल जाए तो? दरअसल, इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है जिसे देखकर सभी इंटरनेट यूजर्स दंग हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाघ अपने पिंजरे से मुक्त होने के लिए खुद ताला खोलते हुए नजर आ रहा है. इस चौंका देने वाले फुटेज ने सभी इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस क्लिप को देख सभी यूजर्स दंग हैं. 

बाघ ने खोला ताला

इस वीडियो को  @mihail_tiger नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ एक पिंजरे के अंदर बंद है. इसके बाद वह ताला खोलने में संघर्ष करते हुए दिखाई देता है. वीडियो में बाघ अपने जबड़े से ताला खोलने की कोशिश करता है. ताला खोलने के बाद वह पिंजरे से बाहर निकलता है और बाहर गार्डन में घूमता हुआ नजर आता है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि बाघ ने अपने जबड़े से ताला तोड़ा है या नहीं लेकिन इस वीडियो ने पूरे इंटरनेट को चौंका दिया है. 

यूजर्स रह गए दंग

बाघ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस क्लिप को 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "कितने आराम से बाघ ने यह काम किया". दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बाघ कितना शक्तिशाली है". तीसरे यूजर ने लिखा, "इससे पता चलता है कि बाघ कितना खतरनाक हो सकता है." 

 


 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!