menu-icon
India Daily
share--v1

झमाझम बारिश में लड़की ने कार को बनाया 'महल,' जुगाड़ देख फिदा हो गए आनंद महिंद्रा

एक लड़की ने तेज बारिश में अपनी कार को ऐसे घर में ट्रांसफॉर्म कर लिया, जिसे देखकर आपको लगेगा कि ये कार नहीं कोई फाइव स्टार होटल है. लड़की ने कार को एक टेंट तानकर खूबसूरत महल जैसा बना लिया. बाहर लगातार बारिश हो रही है. आनंद महिंद्रा खुद इस वीडियो को देखकर लट्टू हो गए हैं.

auth-image
India Daily Live
anand mahindra
Courtesy: SOCIAL MEDIA

वेकेशन में कैम्पिंग का मजा ही कुछ और होता है. कैम्पिंग का मतलब होता है घर से दूर कहीं आउट डोर में तंबू या टेंट लगा कर रहने का.अक्सर लोग कैम्पिंग लिए वादियों के बीच रहना पसंद करते हैं. इसलिए वे कैंप भी ऐसी की किसी नेचुरल जगहों पर लगाते हैं. हालांकि कैंप में रहना काफी रोमांचक और चैलेंजिग होता है. क्योंकि यहा माहौल आर बाकी सारी सुविधाएं घर से अलग होते हैं. लेकिन कुछ लोग इस एडवेंचर वाली कैंम्पिंग में भी इतना तामझाम फैला लेते हैं कि सारा मचा किरकिरा हो जाता है. या फिर वो बहुत ही ज्यादा यादगार हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया X पर शेयर किया है. 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन और मालिक आनंद महिंद्रा ने एक्स पर ये वीडियो शेयर किया है. जहां 1.42 मिनट के इस वीडियो में एक लड़की आउटडोर कैम्पिंग कर ही है. वो पहले एक टैंट लगाती है, जिसे गाड़ी से अटैच कर देती है. इसके बाद वो इसे बेडरूम की तरह सजा देती है.

लड़की ने कार को बना दिया घर

इस वीडियो में आप देखेंगे कि वो लड़की यहीं नहीं रुकती है, वो एक कैम्प लगाकर उसमें अपना डाइनिंग एरिया सेट कर लेती है. एक दूसरे टैंट में अपना बाथरूम बना लेती है, फिर खुद बाथ लेकर , लड़की कार में ही अपने बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर अटैच कर देती है. कार के अंदर एक  कई सारी एलईडी लाइट से कार को रोशनी से भर देती है. कुल मिलाकर लड़की इस कैंप में घर वाली सारी सुविधा उपलब्ध कर देती है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर आनंद महिंद्रा भी खुद कर रोक नहीं पाएं और उन्होंने भी इस वीडियो को X पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'क्या ये कैंम्पिंग है?, मैं वहां स्थायी रूप से रहना चाहता हूं, और इस अपार्टमेंट में किरायेदार बनना चाहता हूं'. आनंद्र महिंद्रा के इस पोस्ट को काफी लोगों ने रीट्वीट किया है.

'टॉयलेट भी गायब मिलेगा...'

जहां एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं लगता इस तरह की कैंम्पिंग भारत में संभव है. सुबह सो कर उठेंगे तो टेंट, कार सब गायब मिलेगा, यहां तक की टॉयलेट भी नहीं मिलेगा.  बता दें कि वायरल वीडियो को करीब चार लाख से ज्यादा बार देखा गया है.