menu-icon
India Daily
share--v1

हे भगवान! स्कूल में भी बच्चे सुरक्षित नहीं, 43 साल की टीचर नाबालिग से बनाने लगी शारीरिक संबंध

एक स्कूल की एक टीचर पर नाबालिग छात्र से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है. जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी 43 साल की महिला टीचर को हिरासत में ले लिया है. कहा जा रहा है कि बुधवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित छात्र की उम्र का खुलासा नहीं किया है. उधर, महिला टीचर के वकील का कहना है कि ये आरोप बेबुनियाद हैं.

auth-image
India Daily Live
teacher accused of assault Minor student
Courtesy: Social Media

43 साल की एक महिला टीचर पर स्कूल के नाबालिग छात्र से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है. आरोपी महिला स्कूल में स्पेशल एजुकेशन टीचर है. फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला ने इस साल के शुरुआत में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए. फिलहाल, पुलिस की ओर से पीड़ित छात्र की उम्र का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन आरोपी टीचर जिस स्कूल में पढ़ाती है, वहां 6 से लेकर 8वीं तक के बच्चे पढ़ाई करते हैं.

मामला अमेरिका के न्यू जर्सी के फ्रीहोल्ड इंटरमीडिएट स्कूल का है. आरोपी महिला टीचर की पहचान एलिसन हैवमैन नीड्राच के रूप में हुई है. जांच के अनुसार, एलिसन ने इस साल की शुरुआत में एक छात्र का कथित तौर पर यौन शोषण करना शुरू कर दिया था. हालांकि, अधिकारियों ने ये नहीं बताया है कि मामले की जानकारी उन तक कैसे पहुंची. पुलिस ने ये भी नहीं बताया कि आरोपी महिला टीचर ने अब तक कितनी बार नाबालिग छात्र के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

टीचर पर नाबालिग की जान को खतरे में डालने का आरोप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला टीचर पर नाबालिग बच्चे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला टीचर को मोनमाउथ काउंटी जेल में रखा गया है. महिला टीचर की लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, मार्च 2022 से फ्रीहोल्ड इंटरमीडिएट स्कूल में वो स्पेशल एजुकेशन टीचर है. वो 2008 से टीचिंग प्रोफेशन में है और कई स्कूलों में टीचिंग कर चुकी है. लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, एलिसन खुद को इमोशन और ईमानदार टीचर बताती हैं. 

उधर, महिला टीचर के वकील की ओर से आरोपों को बेबुनियाद बताया गया है. वकील का कहना है कि उनकी मुवक्किल अपनी बेगुनाही पर कायम है. हालांकि, इसके अलावा आरोपी टीचर के वकील ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. एस्बरी पार्क प्रेस के अनुसार, फ्रीहोल्ड बरो स्कूल डिस्ट्रिक्ट के स्कूल सुपरिटेंडेंट एशिया माइकल ने शुक्रवार रात को स्टाफ और पैरेंट्स को एक ईमेल लिखा, जिसमें बताया गया कि स्कूल की एक टीचर को अरेस्ट किया गया है.

ईमेल की शुरूआत में लिखा था कि भारी मन से मुझे आपके साथ कुछ दुखद समाचार साझा करना पड़ रहा है. हमें बताया गया है कि महिला टीचर को यौन उत्पीड़न और नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.