menu-icon
India Daily
share--v1

मुंबई के सी-लिंक पर BMW और मर्सिडीज की 'रेस', टक्कर से पलटी टैक्सी

बीएमडब्ल्यू कथित तौर पर बांद्रा-वर्ली सी-लिंक पर एक मर्सिडीज के साथ रेस लगा रही थी, तभी नियंत्रण खो बैठी. वर्ली पुलिस ने मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू दोनों के ड्राइवरों को गैर इरादतन हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया.

auth-image
India Daily Live
sea link
Courtesy: Social Media

मुंबई के सी-लिंक पर बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज के बीच रेस हई. इस रेस के चलते एक परिवार की जान जाते-जाते बची. रविवार को एक 10 वर्षीय बच्चे सहित चार लोगों का परिवार बाल-बाल बच गया, जब जिस टैक्सी में वे यात्रा कर रहे थे. उनकी टैक्सी एक बीएमडब्ल्यू से टकराने के बाद पलट गई. बीएमडब्ल्यू कथित तौर पर बांद्रा-वर्ली सी-लिंक पर एक मर्सिडीज के साथ रेस लगा रही थी, तभी नियंत्रण खो बैठी. वर्ली पुलिस ने मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू दोनों के ड्राइवरों को गैर इरादतन हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि घटना में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई. पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह दुर्घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे बांद्रा-वर्ली सी ब्रिज के उत्तर की ओर जाने वाले हिस्से के पिलर संख्या 19 के पास हुई. निजी टैक्सी चालक निसार अहमद (26) एक परिवार - एक दम्पति, उनके 10 वर्षीय बेटे और एक बुजुर्ग महिला को अपनी मारुति वैगन आर में बांद्रा ले जा रहा था. जब निसार की कार सड़क के बाईं ओर जा रही थी, तभी पीछे से मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू कारें तेज गति से आईं.

बीएमडब्ल्यू ने निसार की कैब को मारी टक्कर

पुलिस ने बताया कि जब वे निजी कैब के पास पहुंचे तो मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू में टक्कर हो गई और बीएमडब्ल्यू ने निसार की कैब को टक्कर मार दी. पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि टक्कर के कारण कैब सड़क के बगल में रेलिंग से टकराने के बाद पलट गई और फिर सड़क के दाईं ओर डिवाइडर से जा टकराई.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुर्घटना के बाद पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया गया और मर्सिडीज चालक शाहबाज खान (31) और बीएमडब्ल्यू चालक तारिक चौधरी (29) को वर्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों व्यक्ति एक निजी कंपनी में काम करते हैं और दुर्घटना में शामिल वाहन उनकी कंपनियों के नाम पर पंजीकृत हैं. उन्हें भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत गैर इरादतन हत्या के प्रयास और लापरवाही से वाहन चलाने के लिए मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा.
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!