menu-icon
India Daily
share--v1

रील के लिए मौत के दरवाजे तक बच्चे को ले गई मां, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगट!

Mom Sitting On Well With Child: मां के बिना जिंदगी अधूरी लगती है. मां और बच्चे का रिश्ता का बहुत अनमोल होता है. लेकिन अगर मां अपने बच्चे की जान खतरे में डाल दें तो? यह बात सुनकर आपको जरूर हैरानी हुई होगी लेकिन इससे जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. आइए नजर डालते हैं इस वायरल वीडियो पर.

auth-image
India Daily Live
Shocking Viral Video
Courtesy: Instagram

Shocking Viral Video: मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है. बच्चें को थोड़ी से खरोच आ जाती है तो सबसे ज्यादा दर्द मां को ही होता है. मां और बच्चे के रिश्ते के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो तो हमारे दिमाग में रह ही जाते हैं. वहीं, कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है. फिलहाल एक ऐसी ही घटना सामने आई है.

ऐसी ही एक मां का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह अपने छोटे बच्चे को गहरे कुएं में लटका देती है. यह चौंकाने वाला वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर सबकी सांसे थम गई हैं.

वायरल वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने बच्चे और खुद की जान जोखिम में डालकर कुएं के किनारे बैठी है. इस बार वह बिना किसी खतरे के बारे में सोचे लापरवाही से बच्चे को पकड़कर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है जब महिला चक्कर लगाने में लगी थी, तभी बच्चे ने मां का पैर पकड़ लिया होता है. इस वायरल वीडियो को देखकर सभी लोग हैरान हैं.

यूजर्स जाहिर किया गुस्सा

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कमेंट सेक्शन में लोग गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आज के जमाने में मां बनने से ज्यादा जरूरी इंटरनेट पर फेमस होना है." दूसरे यूजर ने लिखा, "ये देखने में बहुत डरावना है, ऐसा करते हुए इसे डर नहीं लगा." वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक रील जिगर के टुकड़े से बढ़कर है क्या?"
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!