menu-icon
India Daily
share--v1

शादी के 40 दिन बाद तंग आकर बीबी ने मांग लिया तलाक, पति को लेकर किया ये खुलासा

Viral News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला ने केवल 40 दिनों की शादी के बाद अपने पति से तलाक की मांग की है. महिला का कहना है कि उसके पति की स्वच्छता की आदतें इतनी खराब हैं कि वह सहन नहीं कर पा रही.महिला के मुताबिक, उसका पति महीने में एक या दो ही बार नहाता है.

auth-image
India Daily Live
Viral
Courtesy: Social Media

Viral News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां की एक महिला ने केवल 40 दिनों की शादी के बाद अपने पति से तलाक की मांग की है.  इसका कारण यह है कि महिला ने पति की व्यक्तिगत स्वच्छता को लेकर शिकायत की है.  दरअसल, पति महीने में केवल एक या दो बार नहाता है जिससे उसके शरीर से इतनी बुरी बदबू आती है कि पत्नी उसे सहन नहीं कर पा रही थी.

महिला ने इस समस्या के चलते परिवार परामर्श केंद्र से संपर्क किया और बताया कि उसके पति की स्वच्छता की आदतों के कारण वह उसके साथ नहीं रह सकती.  परिवार परामर्श केंद्र के अधिकारियों ने पति, राजेश से इस बारे पूछताछ की.पूछताछ में पता चला कि वह रोज नहीं नहाता है बल्कि हफ्ते में एक बार गंगाजल छिड़कता है. शादी के बाद उसने 40 दिनों में छह बार नहाया लेकिन यह भी उसकी पत्नी के लिए काफी नहीं था.

रोज होने लगे झगड़े 

महिला को पति की खराब स्वच्छता की आदतें पता लगने के बाद दोनों के बीच अक्सर झगड़े होने लगे. जब राजेश ने रोज नहाने से इंकार किया, तो महिला अपने माता-पिता के घर चली गई.  इसके बाद महिला के परिवार ने राजेश के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया.  महिला ने अब तलाक की मांग की है और राजेश ने रोज नहाने का वादा भी किया है, लेकिन पत्नी अब भी वापस लौटने के लिए तैयार नहीं है.

यह कोई पहला मामला नहीं 

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के अजीब कारणों से तलाक की मांग की गई है.  हाल ही में एक और मामला सामने आया था जिसमें एक महिला को कुरकुरे की इतनी आदत लग गई थी कि पति ने एक बार कुरकुरे लाना भूल गया जिससे महिला ने तलाक की मांग की. एक और मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग की क्योंकि वह सिर्फ मैगी ही बना सकती थी जिससे उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे. अंततः दोनों का तलाक आपसी सहमति से हो गया. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!