menu-icon
India Daily
share--v1

'यह बिल्कुल जंगली है'! अजगरों के बीच शख्स ने मनाया जन्मदिन, वीडियो देख दंग रह गए सभी यूजर्स

Birthday Among Pythons: मिस्टर जे ब्रूअर नाम के शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स अपना जन्मदिन अजगरों के बीच लेटकर मनाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी यूजर्स दंग हैं और कई सारे कमेंट भी कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Man Celebrates Birthday With Snake
Courtesy: Instagram

Man Celebrates Birthday With Snake: हर किसी के लिए जन्मदिन बेहद खास होता है. इस दिन सभी लोग अपने पसंदीदा लोगों के साथ वक्त बिताने की कोशिश करते हैं. दोस्त और परिवार व्यक्ति के लिए दिन स्पेशल बनाने के लिए कई तरह के सरप्राइज भी प्लान करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना या देखा है कि किसी व्यक्ति ने अपना जन्मदिन सांपों के साथ सेलिब्रेट किया हो?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स बड़े-बड़े अजगरों के बीच लेटे हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी यूजर्स दंग रह गए हैं. इस वीडियो में जो शख्स है वह द रेप्टाइल जू के संस्थापक जे ब्रेवर हैं. 

अजगर के साथ मनाया जन्मदिन

मिस्टर ब्रूअर ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह एक सांप पार्टी है! आज मेरा जन्मदिन है, इसलिए मैं सभी को बताना चाहता था कि मैं सभी के प्यार की कितनी सराहना करता हूं और आप सभी को वह शानदार पार्टी दिखाऊंगा जो मैंने आयोजित की थी. जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरे ज्यादातर दोस्त यहां मौजूद हैं.जिन्होंने मेरी यात्रा में मेरा साथ दिया, आप सभी के बिना यह संभव नहीं हो सका, यह बिल्कुल अविश्वसनीय और इससे बेहतर है जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी."

यूजर्स रह गए दंग

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देखकर सभी यूजर्स दंग हैं और अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा, "यह बिल्कुल जंगली है! मैंने ऐसा कभी नहीं देखा. जन्मदिन मुबारक हो, जय". दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "मैं विश्वास नहीं कर सकता कि वहां कितने अजगर हैं! यह अब तक की सबसे शानदार पार्टी लग रही है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह, यह बहुत सारे अजगर हैं! आशा है कि आपने अद्भुत समय बिताया."
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!