menu-icon
India Daily
share--v1

'मैच के बाद बात करें...', 70 लाख लड़के की CTC, लड़की का बाप मैच देखने में रहा बिजी

पिता ने अपनी बेटी के लिए आए एक लड़के के रिश्ते को इसलिए होल्ड पर डाल दिया क्योंकि वे उस समय भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच देख रहा थे. 70 लाख सालाना कमाने वाले लड़के को इंतजार करने लिए कहा. लड़के के बहन ने इस स्टोरी को सोशल मीडिया पर शेयर की है.

auth-image
India Daily Live
Viral News
Courtesy: Social Media

टी20 वर्ल्ड कप का दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है. मैदान से लेकर घर-घर तक क्रिकेट की बातें हो रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर लड़की ने अपने भाई की फनी स्टोरी शेयर की है. उसका भाई भारत-इंग्लैंड सेमीफानल मैच के दिन मेट्रोमोनियल साइट पर लड़की ढूंढ रहा था. एक लड़की के पिता के जवाब ने उसे हैरान कर दिया. 

दरअसल, राहुल नाम का लड़का शादी डॉट कॉम पर लड़की के पिता से चैट रहा था. उसने लिखा  हैलो मैं राहुल हूं, बैंगलोर से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हूं मैंने Shaadi.com पर आपकी बेटी की प्रोफ़ाइल देखी. वर्तमान में 70 LPA CTC पर है, और मुझे लगता है कि हम बात आगे बढ़ा सकते हैं. 

मैच देखने में बीजी था लड़की का पिता

लड़की के पिता ने इसके जवाब में लिखा, धन्यवाद! मैं प्रियंका का पिता हूं. चलो मैच के बाद बात करते हैं. पिता ने टका से जवाब दिया. ऐसा लग रहा था कि संभावित दूल्हे का प्रभावशाली वेतन पैकेज भी उसे भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लैंड के साथ मैच देखने से विचलित करने के लिए पर्याप्त नहीं था.

लोगों ने लिए मजे

अब इसपर यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनमें से एक ने कहा कि स्वीकृति या अस्वीकृति मैच के परिणाम पर निर्भर करेगी. एक अन्य ने लिखा, क्रिकेट > 70L वाला दामाद. एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, बेटी का ब्याह तो कल भी हो जाएगा, सेमीफाइनल तो आज ही होगा. 

फाइनल में भारत बनाम साउथ अफ्रीका

बता दें कि 27 जून को टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला गया. इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 68 रनों से हराया. रोहित शर्मा ने कमाल की पारी खेली. उनकी पारी के बदौलत टीम इंडिया बड़े स्कोर तक पहुंची. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत अब 29 जून को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा. यह मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा.