menu-icon
India Daily
share--v1

लग्जरी होटल की बालकनी में 'देसी मम्मी' सुखाने लगी कपड़े, मैनेजमेंट का हुआ बुरा हाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला दुबई की लग्जरी होटल के बालकनी में कपड़े सुखाती दिख रही है. वीडियो के वायरल होने के बाद होटल मैनेजमेंट की प्रतिक्रिया सामने आई है. मामला दुबई की लग्जरी होटल 'अटलांटिस, द पाम' की है. एक सोशल मीडिया यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है, जो कपड़े सुखा रहीं महिला की बेटी बताई जा रही है.

auth-image
India Daily Live
Dubai luxury hotel
Courtesy: Social Media

Viral Video: दुबई के एक लग्जरी होटल की बालकनी में कपड़े सुखा रही एक भारतीय महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने महिला को 'देसी मम्मी' बताया, तो कुछ यूजर्स ने महिला की आलोचना की. वहीं वायरल वीडियो पर होटल मैनेजमेंट की ओर से भी प्रतिक्रिया दी गई.

दरअसल, इस हफ़्ते की शुरुआत में पल्लवी वेंकटेश नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में पल्लवी की मां दुबई के 'अटलांटिस, द पाम' की बालकनी में कपड़े सुखाने के लिए टांग रही थीं. वीडियो के कैप्शन में पल्लवी ने लिखा कि पाम अटलांटिस में मांएं बस मां बन रही हैं. जब पल्लवी मां वेंकटेश सावधानी से शॉर्ट्स को गार्ड रेलिंग पर सुखाने के लिए टांग रही थीं, तो कैमरा दूसरी बालकनी को दिखाता है, जहां कपड़े धूप में सूखने के लिए रखे हुए थे.

वीडियो देखें...

करीब एक हफ्ते पहले शेयर किया गया था वीडियो

करीब एक हफ्ते पहले शेयर किए गए वीडियो पर एक लाख 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 965 कमेंट्स आ चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि मांएं बहुत प्यारी होती हैं. आप मां को भारत से बाहर निकाल सकते हैं, लेकिन मां से भारत को बाहर निकालना असंभव है.

एक यूजर ने लिखा कि ये अवैध है. आप पर जुर्माना लगाया जा सकता है. एक अन्य यूजर ने सवाल पूछा कि क्या होटल में कपड़े धोने और सुखाने की सुविधा नहीं है? एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया कि यूके में हर कोई ऐसा करता है. ये कपड़े सुखाने का एक प्राकृतिक तरीका है. आप सभी से नफरत करना बंद करें.

हालांकि, कई लोगों ने इसकी आलोचना भी की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुबई में बालकनी पर कपड़े सुखाने के लिए लटकाना गैरकानूनी है. 2021 में, दुबई नगर पालिका ने शहर की सुंदरता को बनाए रखने के लिए निवासियों से अपनी बालकनी या खिड़कियों पर कपड़े न लटकाने के लिए कहा था.

होटल मैनेजमेंट ने प्रतिक्रिया देते हुए क्या कहा?

होटल मैनेजमेंट की ओर से मामले की जानकारी के बाद अपील जारी की गई. कहा गया कि दुबई नगर पालिका की ओर से सभी यूएई निवासियों से शहर के सामान्य सौंदर्य और सभ्य स्वरूप को बनाए रखने का आग्रह किया जाता है. अटलांटिस, द पाम दुबई का फाइव स्टार होटल है, जो अपनी शानदार सुविधाओं और हाई क्वालिटी वाली सर्विस के लिए जाना जाता है. होटल ने भारतीय महिला की 'मां के कर्तव्यों' को निभाने के लिए सराहना की, साथ ही याद दिलाया कि मेहमान अपने कपड़े सुखाने के लिए हर बाथरूम में दिए गए कार्ड का यूज कर सकते हैं. हर होटल के बाथरूम में एक कार्ड लगा होता है, जिस पर नहाने के बाद कपड़े सुखने के लिए डाले जाते हैं.