menu-icon
India Daily
share--v1

बार-बार चाय मांगता था पति, पत्नी ने पानी की टंकी में उबाल दी चाय, पति बोला- 'अदरक मिसिंग है'

कानपुर में हाल ही में एक महिला ने अपने पति की चाय की तलब से परेशान होकर छत पर लगी 1,000 लीटर की टंकी में दूध, चीनी और चाय की पत्ती डाल दी. भीषण गर्मी के कारण नल से खौलती हुई चाय गिरने लगी जिसे पीने के बाद पति ने कहा, 'इसमें अदरक का स्वाद नहीं है'. उसके बाद पत्नि ने जो किया उसे सुनकर आप भी बोलेंगे अरे वाह.

auth-image
India Daily Live
Representative Image
Courtesy: SOCIAL MEDIA

सुबह से लेकर शाम तक चाय की चुस्की का तलबगार हर कोई होता है. शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जिसे चाय अच्छी न लगे. सिर दर्द, बदन दर्द और चाहे कोई भी परेशानी हो टी लवर के लिए हर मर्ज की एक दवा चाय ही है. अब हर कोई कहता है तीसरे विश्व युद्ध की लड़ाई पानी के लिए नहीं चाय के लिए होगी. तभी तो इसी चाय के चक्कर में एक पति-पत्नी आमने सामने भिड़ गए.

दरअसल हुआ यूं कि उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक मोहल्ला में रहने वाले शख्स ने हाल ही में शादी की थी. नई नवेली दुल्हन वैसे तो अपने पति के साथ काफी खुश रहती थी लेकिन पति का चाय प्रेमी होना उस महिला को रास नहीं आ रहा था. वह शख्स चाय का इतना बड़ा शौकीन था कि पत्नी की बात और उसका साथ रहना भी चाय की कमी को पूरा नहीं कर पा रहा था. 

चाय के लिए छिड़ गई महाभारत 

चाय पीने की आदत ऐसी थी कि दिन में कम से कम पांच-छह कप चाय यूं ही गटक जाता था. इससे पत्नी बहुत परेशान रहने लगी थी. इस दौरान उसने पति की चाय की आदत को छुड़ाने के लिए कई हथकंडे अपना लिए, लेकिन उसके पति पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा था. इस बीच कई बार तो दोनों के बीच महाभारत भी छिड़ गई. 

1,000 लीटर वाली टंकी में बना दी चाय

हर दिन चाय बनाने की पति के डिमांड से तंग आकर पत्नी ने एक ऐसा तोड़ निकाला कि पूरा मोहल्ला उसकी तारीफ कर रहा है. पत्नी ने घर की छत पर लगी एक हजार लीटर की टंकी में ही दूध, चीनी और चाय की पत्ती डाल दी. बाकी काम तपती गर्मी ने कर दिया और खौलती हुई चाय नल से ही आने लगी. पति भी पत्नी के इस कारनामे से इतना खुश हुआ कि उसकी मनपसंद फिल्म के तीन-तीन शो एक साथ दिखा लाया.  

'अदरक मिसिंग है...'

टंकी भर चाय मिलने से पति तो काफी खुश हो गया लेकिन पत्नी अब और परेशान रहने लगी. पति का कहना है कि चाय तो ठीक है, लेकिन उसमें अदरक का स्वाद नहीं आ रहा है. ऐसे में पत्नी ने बड़ी मंडी से 100 किलो अदरक मंगा लिया है, और उस टंकी में डाल दिया.

नोट: यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इंडिया डेली लाइव इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.