menu-icon
India Daily
share--v1

'गंदी सीट, बदबूदार फ्लाइट, दोबारा Air India Express के जहाज मैं नहीं बैठूंगा...', इस यात्री ने जमकर निकाली भड़ास

एक यात्री ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की बेंगलुरू से पुणे की उड़ान के दौरान हुए अपने बुरे अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि एयर इंडिया में अब कभी भी उड़ान नहीं भरूंगा, बैलगाड़ी ले लूंगा लेकिन आपकी एयरलाइन नहीं. जिसके बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस ने असुविधा के लिए मांफी मांगी है.

auth-image
India Daily Live
air india express
Courtesy: social media

पुणे के एक लेखक और स्टार्टअप के वाइस प्रेसीडेंट आदित्य कोंडवार ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की बेंगलुरु से पुणे की उड़ान के दौरान हुए बुरे अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि रात 10 बजे के करीब फ्लाइट 2 घंटे लेट हुई और जब वह आधी रात साढ़े बारह बजे विमान में चढ़ा तो उन्हें गंदी सीटों और बदबू का सामना करना पड़ा. 

कोंडवार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बताया कि इस सफर के दौरान उनके फ्लाइट में कितना खराब एक्सपीरियंस हुआ. उन्होंने कहा कि अब वह कभी भी एयर इंडिया एक्सप्रेस या इनकी उड़ान में नहीं बैठेंगे. आगे कोंडवार ने बताया कि रात करीब 3 बजे घर पहुंचने में काफी परेशानी हुई, उन्होंने टाटा समूह के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करते हुआ लिखा, 'हमेशा उनसे बेहतर की उम्मीद रहती है'. 

'Air India Express के जहाज मैं नहीं बैठूंगा..'

अपने गुस्से को जाहिर करते हुए कोंडवार ने कहा, 'बैलगाड़ी ले लूंगा लेकिन आपकी एयरलाइन नहीं , एयर इंडिया में अब कभी भी उड़ान नहीं भरूंगा. जरूरत पड़ने पर मैं भी 100% का भुगतान करूंगा लेकिन अन्य एयरलाइन की टिकट ले लूंगा. मेरे मन में टाटा समूह और उनके लीडर्स के लिए बहुत सम्मान है, मैं उनसे हमेशा पूर्णता की उम्मीद करता हूं और ईमानदारी से कहूं तो यह एक आपदा है'. 

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने मांगी माफी

वहीं इस पोस्ट के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस ने असुविधा के लिए मांफी मांगी है. एयरलाइन ने कहा, 'हेलो आदित्य, आपकी उड़ान में व्यवधान के कारण हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. कृपया ध्यान दें कि आने वाली उड़ान हमारे नियंत्रण से बाहर के कारणों से लेट हुई थी. हम आपके विमान के अनुभव के संबंध में उठाए गए मुद्दे को देखेंगे और उसे ठीक करने की कोशिश करेंगे. 

'मुंबई की लोकल से भी बदतर...'

उसके बाद एयर इंडिया को जवाब देते हुए कोंडवान ने लिखा, 'LOL..नहीं, आप नहीं करेंगे. मुझे यकीन है कि अगर आप लोग इसे जारी रखेंगे तो आप कई ग्राहकों को खोते रहेंगे. आपके विमान की सफाई मुंबई की लोकल ट्रेन से भी बदतर थी.'