menu-icon
India Daily
share--v1

जिम ट्रेनर से हुआ प्यार, 10 लाख रुपये में दे डाली पति की हत्या की सुपारी, हैरान कर देगी साजिश की ये फिल्मी कहानी

शादी के सात फेरे लेते वक्त लोग 7 जन्म तक साथ निभाने का वादा करते हैं लेकिन क्या हो जब पत्नी ही अपने पति की दुश्मन बन जाए. नाजायज रिश्तों की इस कहानी का अंजाम जैसा हुआ, किसी ने सोचा तक नहीं है. पत्नी ने अपने ही पति को मारने के लिए सुपारी दे दी. कैसे ये दर्दनाक वारदात का राज खुला, आप सुनकर हैरान रह जाएंगे. हत्या के ढाई साल बाद पुलिस ने सारी मिस्ट्री सुलझा ली है. अब गुनहगार पत्नी ने खुद कबूल लिया है कि वही हत्यारिन है.

auth-image
Abhishek Shukla
Vinod Barar Murder Case
Courtesy: Social Media

हरियाणा का पानीपत शहर. करीब ढाई साल पहले एक हत्या हुई. जिस शख्स की हत्या हुई, उसका नाम विनोद बराड़ था. उसकी हत्या की गूंज पूरे देश में सुनाई दी. कहा गया कि हत्या किसी प्रॉपर्टी विवाद के चलते हुई है लेकिन ऐसा है नहीं. खुद विनोद बराड़ की पत्नी ने उसका कत्ल कराया था. अब जाकर ये राज खुला है. विनोद कीपत्नी निधी ने अपने जिम ट्रेनर प्रेमी के साथ मिलकर मरवाने की साजिश रची. उसने देव सुनार को एक लोडिंग गाड़ी दिलाई और एक्सीडेंट में अपने पति को मरवा दिया.

निधि के प्रेमी का नाम सुमित है. ये प्लान फेल हो गया था. जिसे हत्या की सुपारी मिली, वह जेल चला गया. उसके बच्चों की देखरेख यही कपल करने लगा. जब वह जेल से बाहर आया तो दोबारा गोली मारकर हत्या कर दी. 

पानीपत पुलिस के मुताबिक विनोद बराड़ा शहर में एक कंप्युटर सेंटर चलाता था. 5अक्टूबर 2021 की साम को विनोद परमहंस कुटिया के गेट पर बैठा था, तभी एक गाड़ी आई और विनोद की गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी. विनोद की टांगे टूट गईं. ड्राइवर पकड़ा गया और जेल हो गया. यह कोई और नहीं बल्कि सुनार दीपक था. 

सुपारी किलर से कराई हत्या

15 दिन बाद देव सुनार ने कहा कि केस खत्म कर दो. विनोद नहीं माना तो उसने कहा कत्ल होगा. देव सुनार ने 15 दिसंबर को देसी पिस्टल से विनोद के घर में घुसा और कुंडी लगा दी. विनोद की पत्नी ने शोर मचाया उसने विनोद के सिरमें गोली मार दी. देव सुनार पकड़ा गया. घरवाले अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई. 

भाई को था शक, भाभी ही है कातिल

देव सुनार पानीपत जेल में था, तभी विनोद बराड़ा के भाई ने कहा कि इस केस में कुछ धांधली है. पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि देव सुनार, सुमित से बात करता था. सुमित निधि से बात करता था.  सुमित को पुलिस ने 7 जून को गिरफ्तार किया तो सारे राज बाहर आए. 

कातिल पत्नी ने कबूल लिया गुनाह

सुमित ने सच कबूल लिया. वह निधी से प्यार करता था, उसी के कहने पर हत्या की साजिश रची. निधि उसी जिम सेंटर में जाती थी, जहां वह काम करता था. यहीं दोनों में प्यार हुआ. विनोद को पता चली तो उसने विरोध किया लेकिन दोनों ने नहीं सुनी. यहीं से हत्या की साजिश शुरू हुई और विनोद मारा गया. जब पत्नी से पूछताछ शुरू हुई तो उसने सारी बात कबूल ली. अब उसे जेल भेज दिया गया है.