menu-icon
India Daily
share--v1

कार पर सवार हो गया ऊंट, ऐसा एक्सीडेंट कभी देखा ही नहीं होगा

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ से चौंकाने वाली एक खबर आई है. एक कार और ऊंट की टक्कर के बाद हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला. टक्कर के बाद ऊंट कार के शीशे से टकरा गया और उसमें फंस गया.

auth-image
India Daily Live
Camel stuck in car
Courtesy: Social Media

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ में उस वक्त अजीब नजारा देखने को मिला, जब एक ऊंट कार की टक्कर के बाद विंडशील्ड में फंस गया. काफी मशक्कत के बाद ऊंट को बाहर निकाला जा सका. उधर, हादसे के दौरान कार में सवार लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ऊंट को निकालने के लिए घंटों मशक्कत करना पड़ा. इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार देर रात की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, सामने से आ रहे ऊंट की एक कार से भिड़ंत हो गई. इस दौरान ऊंट बोनट से होते हुए शीशा तोड़कर अंदर फंस गया. घटना के बाद आसपास के लोग जुटे और कार सवार लोगों को पहले बाहर निकाला. फिर घंटों मशक्कत के बाद विंडशील्ड में फंसे ऊंट को भी बाहर निकाला गया.

कार में अकेला ही था ड्राइवर

बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार कार के अंदर सिर्फ ड्राइवर ही था. टक्कर के बाद ऊंट ड्राइवर की बाईं सीट के पास विंड शील्ड को तोड़कर अंदर घुसा था. टक्कर में ऊंट को भी खरोचें आईं हैं. घटना रात करीब 8:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. जानकारी के बाद मुताबिक, नोहर कस्बे के भुकरका का गांव में ये हादसा हुआ.

रावतसर सड़क मार्ग पर हुए हादसे की सूचना के बाद पुलिस और मेडिकल टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से मशक्कत के बाद ऊंट निकालकर उसका इलाज किया गया.