menu-icon
India Daily
share--v1

हॉकी मैच के दौरान लड़की ने उठा दी थी अपनी टीशर्ट, अब PLAYBOY मैगजीन ने बना दिया मॉडल

Viral News: कई बार ऐसा हुआ कि किसी ने मजाक से कुछ भी रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और वो पोस्ट वायरल भी हो जाता है. इसके बाद वायरल पोस्ट के जरिए उस शख्स की किस्मत बदल जाती है. ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ हुआ है, जिसने एक हॉकी मैच में अपनी टी-शर्ट उठा दी. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब मशहूर प्लेबॉय मैगजीन ने उस लड़की को मॉडल बना दिया है.

auth-image
India Daily Live
PLAYBOY magazine
Courtesy: Social Media

Viral News: नेशनल हॉकी लीग देखने पहुंची एक लड़की ने कुछ ऐसा किया, जो चर्चा में आ गया. अब वो लड़की दुनिया की मशहूर प्लेबॉय मैगजीन की मॉडल बन गई है. लड़की ने हॉकी मैच देखने के दौरान जो कुछ भी किया था, उससे इंप्रेस होकर एक एडल्ट साइट की ओर से भी उन्हें बड़ा ऑफर मिला था, लेकिन लड़की ने उस ऑफर को ठुकरा दिया था. 

मामला कनाडा का है, जहां कैट नाम की एक लड़की हॉकी की वाइल्ड फैन हैं. उन्होंने हॉकी के एक मैच में अपनी टी-शर्ट ऊपर उठा दी थी. इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. कैट का वीडियो देखने के बाद पहले एक एडल्ट साइट की ओऱ से उन्हें बड़ा ऑफर दिया गया. फिर मशहूर प्लेबॉय मैगजीन ने उन्हें मॉडल बना दिया.

कैट, कनाडाई आइस हॉकी टीम एडमॉन्टन ऑयलर्स की फैन हैं. मैच देखने पहुंची कैट ने टीम के बेहतर प्रदर्शन पर अपनी टी-शर्ट ऊपर उठाई थी. कैट ने इसी सप्ताह प्लेबॉय मैगजीन के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए हैं. 

इंस्टाग्राम पर प्लेबॉय मैगजीन की ओऱ से एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें लिखा गया कि ऑयलर्स की गुड लक चार्म कैट से मिलिए.

प्लेबॉय मैगजीन के इस पोस्ट में कैट की कुछ फोटोज भी हैं, जिनमें उन्हें स्केट्स बांधते हुए दिखाया गया है. एक अन्य फोटो में कैट को सफेद पारदर्शी क्रॉप टॉप पहना दिखा गया है. एक अन्य तस्वीर में कैट टाइट जिम शॉर्ट्स पहनी दिख रही हैं. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले कैट को एडल्ट साइट कैमसोडा से काम करने के लिए 1 लाख डॉलर का भारी भरकम प्रस्ताव मिला था. 

प्लेबॉय मैगजीन की ओर से ऑफर मिलने से पहले कैट ने स्पिटिन चिकलेट्स पॉडकास्ट में कहा था कि मैच के दौरान टीम के बेहतर प्रदर्शन से हम सब पागल हुए जा रहे थे. मैंने जो कुछ किया, उसके लिए कोई प्लानिंग नहीं की थी, बस जो कुछ हुआ, वो अचानक ही हुआ.

वायरल क्लिप को लेकर कुछ लोगों ने कैट को लताड़ भी लगाई थी

हॉकी मैच के दौरान वायरल कैट की वीडियोज और फोटोज को देखकर सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ यूजर्स ने उन्हें लताड़ भी लगाई थी. कुछ यूजर्स ने उनके इस काम की आलोचना की थी, लेकिन जब प्लेबॉय मैगजीन की ओऱ से उन्हें ऑफर मिला तो, उन्होंने उन्हें लताड़ लगाने वाले यूजर्स को तगड़ा जवाब दिया. 

एक वीडियो के जरिए कैट ने अपने आलोचकों को जमकर कोसा और कहा कि जब मुझे लताड़ लगाई गई थी, तब मैं काफी उदास थी और सोच रही थी कि अपने आलोचकों को आखिर कैसे जवाब दूं. उन्होंने कहा कि आप इस धरती पर सबसे अच्छे इंसान हो सकते हैं. आप सभी की मदद भी कर सकते हैं, लेकिन फिर भी कोई न कोई ऐसा होगा, जो आपसे नफरत करेगा. 

आलोचना के अलावा, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कैट की फोटोज और वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा कि वह बहुत मज़ेदार लग रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऑयलर्स जर्सी में हमने यही एकमात्र अच्छी चीज देखी है. एक अन्य ने लिखा कि आज से मैं अचानक ऑयलर्स का फैन बन गया हूं.