menu-icon
India Daily
share--v1

'हां, मैं तो घर पर हूं...' लड़की ने दिल्ली मेट्रो में मां से कही ऐसी बात, सुनते ही लोगों की छूटी हंसी!

Delhi Metro Viral: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो में खड़े अपनी मम्मी से फोन पर झूठ बोलती है कि वो घर पर है. लड़की को झूठ बोलते हुए देख मेट्रो में मौजूद सभी लोग हंस रहे होते हैं. आइए नजर डालते हैं इस वायरल वीडियो पर.

auth-image
Delhi Metro Viral Video
Courtesy: Intagram

Delhi Metro Viral Video:  दिल्ली मेट्रो के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ लड़ाई-झगड़े के होते हैं तो कुछ कपल के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इसके साथ कई लोग दिल्ली मेट्रो में प्रैंक वीडियो भी तेजी से वायरल होते रहते हैं. इन वायरल क्लिप को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे भी लेते हैं. एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का प्रैंक से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. 

मेट्रो का एक मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की अपनी मां का फोन रिसीव करते ही एक के बाद एक झूठ बोलती है. वह मां से कहती है, “हां मां, मैं तो घर पर हूं. आप सोच रही हैं कि मैं कहां हूं?” उसकी बातें सुनकर मेट्रो में जितने लोग भी थे वो काफी तेज से हंसने लगे.

लड़की ने बोला मजेदार झूठ

लड़की आगे कहती है, “क्या आपको मुझ पर भरोसा नहीं है? मैं घर पर कार्टून देख रही हूं. चाहो तो आवाज सुन लो.” फिर वह कार्टून कैरेक्टर शिनचैन की आवाज निकालकर सभी को हैरान कर देती है जिससे लोग और भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. वह फिर से कहती है, “मां, सुन लिया आपने? मैं घर पर ही हूं. आपको मुझ पर कभी यकीन नहीं होता.” इतना कहकर वह मेट्रो से बाहर निकल जाती है और लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते.

यूजर्स कर रहे हैं जमकर कमेंट

यह वीडियो दरअसल स्क्रिप्टेड है और इसे इंस्टाग्राम पर @mini_shinchan2.0 पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मम्मी मैं घर पर हूं." लड़की के झूठी बातों को सुन मेट्रो में मौजूद सभी लोग वहां हंसने लगे. इंटरनेट पर भी लोग कई मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये कला है सबके बस की बात नहीं है." वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "दीदी आप कमाल के हो."
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!