menu-icon
India Daily
share--v1

आइसक्रीम में उंगली फिर कनखजूरा, अब चॉकलेट सिरप में निकला मरा हुआ चूहा

Viral News: कुछ दिनों पहले आइसक्रीम में उंगली निकलने के बाद अब अब चॉकलेट सिरप में मरा हुआ चूहा निकलने का मामला सामने आया है. एक महिला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपनी नाराजगी जताई है. उसने बताया कि इस चॉकलेट सिरप को उसने जेप्टो के माध्यम से अपनाया था. जैसे उसने बोतल खोली उसमें मरा हुआ चूहा दिखा. महिला की पोस्ट के बाद से अब सोशल मीडिया बवाल मचा हुआ है.

auth-image
India Daily Live
Dead rat in chocolate syrup
Courtesy: Social Media

Viral News: कुछ समय पहले मुंबई के डॉक्टर को आइसक्रीम में इंसानी उंगली मिलने के बाद से ही ऑनलाइन और पैक फूड को लेकर चिंता बढ़ गई थी. अब ये एक और मामला सामने आया है जिसने चिंता बढ़ा दी है. एक महिला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. महिला ने पोस्ट कर बताया है की उसने जेप्टो से चॉकलेट सिरप मंगाई थी उसमें मरा हुआ चूहा निकला है.

चॉकलेट सिरप (Hershey's Chocolate Syrup) की बोतल में एक मरा हुआ चूहा मिला. इसका वीडियो शेयर कर प्रमी श्रीधर ने कहा कि उनके परिवार के तीन सदस्यों ने दूषित सिरप का सेवन कर लिया है. एक का इलाज भी कराना पड़ा है.

इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर प्रमी श्रीधर नाम के यूजर ने शेयर की है. उसने दावा किया है कि खराब सीरप नोटिस करने से पहले परिवार के तीन सदस्यों ने उसे पी लिया था और उनमें से एक को इलाज के लिए भेजना पड़ा.

उन्होंने लिखा कि हमने ज़ेप्टो से हर्षे का चॉकलेट सिरप मंगाया था. इसे हमको केक के साथ डालना था. उसमें जब हमने देखा कि छोटे-छोटे बाल निकल रहे है तो बोतल खोलने का फैसला लिया. जब उसे खाली किया तो उसमें चूहा मिला. कंफर्म करने के लिए हमने उसपर पानी डाला तो वो वाकई में चूहा था.

कंपनी ने दी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया भड़का

वीडियो सामने आने के बाद कंपनी ने भी प्रतिक्रिया दी है. इसमें उन्होंने कहा कि हाई, हमें यह देखकर बहुत खेद है. कृपया हमें बोतल से UPC और निर्माण कोड [email protected] पर भेजे या 11082163 पर संपर्क करें. इससे हमारी टीम आपकी सहायता कर पाएगी.

सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि आप इसके लिए कंपनी पर मुकदमा कर सकते है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि घटना शेयर करने के लिए धन्यवाद मैने इस तरह की उत्पादों का उपयोग बंद कर दिया है. आगे कोई भी पैकेट फूड नहीं खाऊंगा. हमारे पूर्वज इसी कारण स्वस्थ रहते थे.