menu-icon
India Daily
share--v1

6 साल पहले ऑनलाइन ऑर्डर की थी चप्पल, अब आया Flipkart का फोन, क्या है माजरा?

Viral: एक शख्स ने 2018 में फ्लिपकार्ट से एक ऑर्डर प्लेस किया था. 6 साल बीत गए लेकिन ऑर्डर डिलीवर नहीं हुआ. 6 साल बाद फ्लिपकार्ट के एग्जीक्यूटिव कॉल करके कस्टमर से पूछते हैं कि आखिर आपको इस ऑर्डर में क्या प्रॉब्लम आ रही है. इस पर यूजर ने ऐसा जवाब दिया कि एग्जीक्यूटिव ने सॉरी बोलकर फोन काट दिया. पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर ने ट्विटर पर ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पूरी जानकारी दी है.

auth-image
India Daily Live
Viral
Courtesy: Social Media

Viral: आज के समय में किसी को कुछ भी खरीदना होता है तो सबसे पहले वह ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर जाता है. ये प्लेटफॉर्म जल्दी ऑर्डर डिलीवरी करने की बात कहते हैं. लेकिन इन्हीं में से एक प्लेटफॉर्म ने 6 साल लगा दिए लेकिन अभी तक ऑर्डर डिलीवरी नहीं हो पाया है. ऑर्डर करने वाले यूजर के पास फोन आता है और पूछा जाता है कि ऑर्डर से आपको प्रॉब्लम क्या है? ऐसा करने वाली ई कॉमर्स प्लेटफार्म कंपनी का नाम फ्लिपकार्ट है.

6 साल पहले ऑर्डर करने वाले शख्स ने इस पूरे मामले को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. यूजर ने 6 साल पहले ऑर्डर किए गए चप्पल की ऑर्डर डिटेल भी शेयर की है.    

फ्लिपकार्ट का आया फोन

मुंबई के रहने वाले अहसान नाम के शख्स ने बताया कि उन्होंने 6 साल पहले फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने एक स्लीपर मंगाई थी. आज 6 साल बाद फ्लिपकार्ट के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव फोन करके पूछ रहे हैं कि आखिर इस ऑर्डर को लेकर आप कौन सी प्रॉब्लम फेस कर रहे हैं.    

सॉरी बोलकर काट दी कॉल      

अहसान ने फ्लिपकार्ट के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव को जवाब दिया कि उन्होंने 6 साल पहले ऑर्डर किया था लेकिन अभी तक ऑर्डर डिलीवर नहीं हुआ है. इसके बाद एग्जीक्यूटिव सॉरी बोलकर कॉल कट कर देती है.

वायरल हो रही है पोस्ट

अब ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स Ahsan की पोस्ट पर तरह-तरह के मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं. उनकी इस पोस्ट को करीब 2 हजार लोग लाइक भी कर चुके हैं.

एक यूजर ने अपने ऑर्डर की डिटेल शेयर करते हुए कहा कि उनका ऑर्डर 2015 से ही आउट ऑफ डिलीवरी के लिए दिखा रहा है लेकिन अभी तक ऑर्डर डिलीवर नहीं हुआ.