menu-icon
India Daily
share--v1

स्विमिंग पूल के पास बच्चे ने किया भयंकर बैक फ्लिप, मगर ऐसा गिरा लड़के को याद आ गई नानी!

Boy Doing Back Flip: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक बच्चा स्विमिंग पूल के पास बैक फ्लिप करते हुए नजर आ रहा है. लेकिन बैक फ्लिप करते है वह अचानक से फिसल जाता है. इस क्लिप को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Boy Doing Stunt Video
Courtesy: Instagram

Boy Doing Stunt Video: सोशल मीडिया पर कई लोग अपने टैलेंट का वीडियो पोस्ट करते हैं. कुछ गाने की तो कुछ अपने शानदार डांस का वीडियो पोस्ट करते हैं. वहीं, कुछ लोग कमाल का स्टंट भी करते हुए नजर आते हैं. लेकिन कभी-कभी वीडियो बनाते हुए रेगुलर स्टंट में गड़बड़ हो जाती है. कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चा स्विमिंग पूल के अंदर कूदने के लिए स्टंट कर रहा होता है लेकिन अचानक से फिसल जाता है. 

इस क्लिप को देखकर इंटरनेट यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. इस वीडियो को  @americasgotnotalent नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर्स ने रील पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, " स्विमिंग पूल में लैंडिंग अटक गई". 

यूजर्स ले रहे हैं मजे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्विमिंग पूल में बैक फ्लिप मारने की कोशिश करता है. लेकिन उसका स्टंट पूरा नहीं हुआ होता तब तक पूल के किनारे खाली जगह वह गिर जाता है. यह पूरी घटना पांच सेकंड के अंदर हो गई. बच्चे को गिरता हुआ देख आसपास मौजूद लोग उसे उठाने के लिए पहुंचते हैं. बच्चे की इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर सभी लोग मजे ले रहे हैं. 

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

कई यूजर्स बच्चे को बैक फ्लिप सीखने की राय दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है जिसमें परफेक्ट न हो उसे ट्राई नहीं करना चाहिए. एक यूजर्स ने लिखा, "कम से कम इस शख्स को बैक फ्लिप मारना तो आता है". दूसरे यूजर ने लिखा, "उम्मीद है कि वो ठीक होगा". तीसरे यूजर ने लिखा, "भाई ने तो जोखिम का सब्सक्रिप्शन ले रखा है". एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "भाई ने तो लैंडिंग में बिल्कुल भी समय नहीं लगाया."


 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!