menu-icon
India Daily
share--v1

इंस्टा रील्स के चक्कर में AK-47 वाले बॉडीगार्ड लेकर घूमा, अब पुलिस ने कर दिया काम

Viral News: सोशल मीडिया पर इनफ्लुएंसर भौकाल मारने के चक्कर में खुद को हथकड़ी लगवा बैठते है. रोजाना इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं. एक ऐसा ही मामले बेंगलुरु से आया है. एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को एके 47 लेकर बॉडीगार्ड के साथ शूट कराना भारी पड़ गया. बेंगलुरु पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस समय इनफ्लुएंसर जेल की हवा खा रहा है. इनफ्लुएंसर का नाम अरुण कथारे बताया जा रहा है. 

auth-image
India Daily Live
Viral Video
Courtesy: Social Media

Viral News: इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में आजकल के इनफ्लुएंसर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर धाक जमाने के लिए वो कानून का उल्लंघन करके वीडियो बना रहे हैं. इसी कड़ी में बेंगलुरु में एक युवक को भौकाल मारना भारी पड़ गया. पुलिस ने सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, इनफ्लुएंसर बीते महीने एक होटल में AK47 लेकर अपने बॉडीगार्ड के साथ घूम रहा था.

गिरफ्तार किए गए इनफ्लुएंसर का नाम अरुण कथारे बताया जा रहा है. उसकी उम्र 26 साल है. वह बेंगलुरु के जेपी नगर में रहता है. अरुण का मूल निवास चित्रदुर्ग  है.

एके 47 वाले बॉडीगार्ड के साथ बनाई थी रील

पुलिस ने अरुण को गिरफ्तार करते हुए बताया कि उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह  एक चोकनाहली के एक होटल के बाहर अपने बॉडीगार्ड के साथ एके 47 लेकर घूम रहा था.  

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने अरुण के वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी किए थे. लेकिन अब उसे इंस्टाग्राम रील बनना महंगा पड़ गया है. दिखावे के चक्कर में अरुण को जेल की हवा खानी पड़ रही है.

बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि कथारे इसी तरह के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करता है. वह वीडियो में नकली ज्वेलरी, नकली बंदूक और नकली कार-बाइक का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डालता है.

भाड़े पर बंदूर लेकर बनाई थी वीडियो

पुलिस के अनुसार शूट के लिए उसने खिलौने वाली बंदूक 5,500 रुपये की भाड़े पर ली. इसके अलावा उसने 4,000 रुपये के दो बॉडीगार्ड हायर किए और  10,000 रुपये में 8 घंटे के मर्सिडीज गाड़ी भाड़े पर ली. इन सबकी मदद से उसने शूट को अंजाम दिया. इस समय अरुण ज्यूडिशियल कस्टडी में है. उसके खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.