menu-icon
India Daily
share--v1

'इस बार मन नहीं कर रहा, अगली बार देखेंगे...', अशनीर ग्रोवर ने बजट को बताया 'बोरिंग' और 'मीनिंगलेस'

Budget 2024: शार्क टैंक टीवी शो में शार्क की भूमिका निभा चुके अशनीर ग्रोवर अक्सर अपने बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में ही रहते हैं. अब अशनीर ग्रोवर ने बजट को लेकर ऐसा ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स अशनीर ग्रोवर की तारीफ भी कर रहे हैं कि उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई.

auth-image
India Daily Live
Ashneer Grover
Courtesy: Social Media

मशहूर कारोबारी और इन्वेस्टर अशनीर ग्रोवर हमेशा अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. अब देश के नए बजट पर उनका एक ट्विटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अशनीर ग्रोवर ने कहा है इस बजट को बोरिंग बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने इसका मजाक उड़ाते हुए कहा है कि ऐसा लगा जैसे इस बार मन ही नहीं था. उनके इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसा बजट आया है कि लेफ्ट और राइट वाले मिलकर सरकार को कोस रहे हैं. उन्हीं के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है कि अरे भाई इतना भी सच नहीं बोलना था. हालांकि, अब अशनीर ग्रोवर का यह ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है.

अशनीर ग्रोवर Bharatpe जैसे कई स्टार्टअप के संस्थापक रहे हैं. हालांकि, बाद में उन्हें इससे बाहर कर दिया गया. उनके खिलाफ कई तरह के कानूनी मामले भी चल रहे हैं. अशनीर ग्रोवर मशहूर टीवी शो शार्क टैंक में शार्क के रूप में भी नजर आ रहे हैं. इस टीवी शो के अलावा भी वह कई स्टार्ट अप में निवेश करते रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने ट्वीट्स और बयानों की वजह से चर्चा में भी बने रहते हैं.

बजट पर क्या बोले अशनीर ग्रोवर?

साल 2024-25 के बजट पर अशनीर ग्रोवर ने लिखा है, 'बजट 2024- बोरिंग, लाइफलेस और मीनिंगलेस. यह बजट पेश करने के बजाय इन लोगों को सिर्फ इतना कहना चाहिए था- इस बार मन नहीं कर रहा- अगली बार देख लेंगे अगर कुछ करना है तो. मैं तो अगर इसके बजाय अंबानी की शादी का एक और फंक्शन देखता तो समय का ज्यादा बेहतर इस्तेमाल हो जाता.' अब अशनीर ग्रोवर के इसी ट्वीट को लेकर खूब मजे ले रहे हैं और इतने बेबाक ट्वीट के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

इसी ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा है कि ये पोस्ट देखने के बाद अब ईडी छापा मारेगी. कई लोग यह भी लिख रहे हैं कि अशनीर ग्रोवर ने हिम्मत दिखाई है. एक यूजर ने तो लिखा है, 'भाई काश आप मिनिस्टर होते.' दरअसल, इस बजट में इनकम टैक्स की दरों में बदलाव किया गया है. वहीं, बिहार और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों के लिए विशेष और बड़े पैकेज का भी ऐलान कर दिया गया है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!