menu-icon
India Daily
share--v1

'तुम्हें सैलरी कौन देता है, अभी सुबह नहीं हुई क्या?', आंध्र प्रदेश के मंत्री की पत्नी ने SI को हड़काया, वीडियो वायरल

Andhra Pradesh News:

auth-image
India Daily Live
AP minister Mandipalli Ramprasad wife
Courtesy: वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में मंत्री की पत्नी एक पुलिसकर्मी को डांटती और फटकारती दिख रहीं हैं. डांटते हुए मंत्री की पत्नी पुलिसकर्मी से कहती दिख रही हैं कि तुम्हें वेतन कौन देता है? कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने मंत्री की पत्नी को इंतजार कराया, जिसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मी को जमकर फटकारा. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. उधर, मामले की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने महिला के पति और मंत्री से इस बारे में बात की, जिसके बाद मंत्री ने पत्नी की तरफ से माफी मांगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के मंत्री मंडीपल्ली रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी हरिता रेड्डी कैमरे पर SI को डांटती दिखीं. वायरल वीडियो में उन्हें सब-इंस्पेक्टर रमेश को फटकार लगाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में हरिता रेड्डी ने पुलिसकर्मी रमेश से पूछती दिख रही हैं कि क्या अभी सुबह नहीं हुई है? वीडियो के अंत में सब-इंस्पेक्टर हरिता रेड्डी को सलामी देते हुए नजर आए. इस पूरे मामले की जानकारी के बाद वाईएसआर कांग्रेस ने हरिता रेड्डी के इस वीडियो की आलोचना की है.

घटना अन्नामय्या जिले की बताई जा रही है. घटना उस समय हुई जब हरिता रेड्डी एक स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने जा रही थीं. वीडियो में कार की अगली सीट पर बैठीं हरिता को रमेश के लिए करीब 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ा. जब रमेश, हरिता के पास पहुंचे तो उन्होंने पूछा कि अभी सुबह नहीं हुई है क्या? आप शादी में आए हैं या फिर ड्यूटी पर? आपका आधा घंटा तक इंतजार किया, आपको सैलरी कौन देता है? सरकार या फिर वाईएसआरसीपी? कहा जा रहा है कि मंत्री की पत्नी लगातार एसआई को डांटती रही, वो चुपचाप ये सब सुनता रहा. इसी दौरान किसी ने पूरा घटनाक्रम वीडियो में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद वाईएसआर कांग्रेस ने मंत्री की पत्नी पर साधा निशाना

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने वीडियो के वायरल होने के बाद आंध्र प्रदेश के मंत्री रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी हरिता रेड्डी पर निशाना साधा. माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर किए गए पोस्ट में पार्टी की ओर से लिखा गया कि मंत्री की पत्नी भी शाही शिष्टाचार चाहती हैं. मंत्री रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी ने पुलिस को रायचोटी में अपने पुलिस एस्कॉर्ट के रूप में आने के लिए कहा. मंत्री की पत्नी ने पुलिसकर्मी को गुलामों की तरह फटकारती दिखी. घबराई हुई पुलिस... असहाय अवस्था में उन्हें सलाम कर रही है.

विपक्षी वाईएसआरसीपी ने परिवहन मंत्री रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी के व्यवहार को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा. कहा कि एसआई रमेश ने तीन बार माफ़ी मांगी लेकिन परिवहन मंत्री मंडिपल्ली रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी कई लोगों के सामने उन्हें डांटती रही. 

वायरल वीडियो को लेकर एसआई रमेश ने क्या कहा?

चिन्नामंडम पुलिस स्टेशन के एसआई रमेश बाबू ने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि हमारे बीच कुछ गलतफहमी थी, किसी ने उनसे कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार एसआई उनके साथ जाएंगे, लेकिन ऐसा कोई प्रोटोकॉल नहीं है. उस गलतफहमी के कारण, उन्हें आधे घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा और जब मुझे पता चला तो मैं वहां पहुंचा और वह भड़क गईं. बाद में दिन में लगभग 3 बजे मैंने उन्हें समझाया कि क्या हुआ था और हमने एक-दूसरे से माफ़ी मांगी. ये बहुत गंभीर मामला नहीं है, लेकिन वीडियो वायरल हो गया.

उधर, विपक्षी वाईएसआरसीपी की ओर से मंत्री की पत्नी के रवैये की आलोचना किए जाने के बाद मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भी नाराजगी जताई. इसके बाद मंडिपल्ली रामप्रसाद रेड्डी ने अपनी पत्नी के व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी. रेड्डी ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था और मुझे इसका अफसोस है. मैं माफ़ी मांगता हूं और मेरी पत्नी ने भी माफ़ी मांगी है. ऐसा दोबारा नहीं होगा.

टीडीपी नेताओं के मुताबिक, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अपने मंत्रियों से पुलिस अधिकारियों और सरकारी अधिकारियों के साथ सम्मान से पेश आने को कहा है. टीडीपी नेता डी नरेंद्र ने कहा कि सीएम ने सभी से कहा कि ऐसा कुछ न करें जिससे टीडीपी सरकार की छवि खराब हो और ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. एक टीडीपी नेता ने कहा कि ये शर्मनाक है जब लोग पूछने लगते हैं कि घमंडी वाईएसआरसीपी नेताओं और टीडीपी के बीच क्या अंतर है?