menu-icon
India Daily
share--v1

आनंद महिंद्रा को मिला हार्दिक पांड्या से मोटिवेशन, पोस्ट पढ़ जोश से भरे लोग

Anand Mahindra Post on Hardik Pandya: वर्ल्ड कप जीतने के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ हो रही है. उनके शानदार परफार्मेंस का हर कोई कायल हो गया है. बड़ी-बड़ी दिग्गज हस्तियां भी उनके बारे में लिखने और बोलने से खुद को नहीं रोक पा रही हैं. ऐसे में आनंद महिंद्रा कहां पीछे रहने वाले हैं. उन्होंने X पर पोस्ट शेयर कर हार्दिक को मंडे मोटिवेशन बताया है.

auth-image
India Daily Live
Anand Mahindra Hardik Pandya
Courtesy: Social Media

Anand Mahindra Post on Hardik Pandya: T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद देशभर में भारतीय खिलाड़ियों के चर्चे हो रहे हैं. आम जनता से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज भी बधाई के साथ कई अच्छी-अच्छी बातें लिख रहे हैं. ऐसे में व्यापार जगत की दिग्गज हस्ती और सोशल मीडिया लगातार सक्रिय रहने वाले आनंद महिंद्रा कहां पीछे रह सकते हैं. उन्होंने भारत की जीत में अहम योगदान देने वाले हार्दिक पांड्या का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें अपने मंडे मोटिवेशन बताया है. साथ ही उन्होंने जीवन के लिए उनसे मिलने वाली सीख के बारे में बताया है.

बता दें आनंद महिंद्रा कुछ समय से मंडे मोटिवेशन पोस्ट शेयर करते आ रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तारीफ की है और पांड्या की कहानी को मंडे मोटिवेशन संदेश के रूप में बताया है.

आनंद महिंद्रा ने किया पोस्ट

हार्दिक पांड्या का वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने उन्हें अपना मंडे मोटीवेशन बताया. महिंद्रा ने लिखा 'यह एक ऐसे खिलाड़ी का चेहरा है, जिसे कुछ समय पहले मैदान पर परेशान किया जा रहा था और सोशल मीडिया पर उसका मजाक उड़ाया जा रहा था. जीत के बाद उसकी आंखों में खुशी के आंसू थे.'

बताया मंडे मोटिवेशन

आगे आनंद महिंद्रा ने लिखा 'ये खिलाड़ी T20 World Cup Final में आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने और भारत की जीत में अहम भूमिका निभाकर फिस से हीरो बन गया है. इसमें नैतिकता? ये है कि जब भी जीवन आपको झटका देता है और आपको नीचे गिरा देता है.आप फिर से उठ सकते हैं और उठेंगे भी. ये मेरा मंडे मोटिवेशन है'

कैसा था पांड्या का परफॉर्मेंस

पंड्या ने अंतिम ओवर में 16 रन का सफल बचाव किया. उन्होंने अंतिम चार में से 2 ओवर फेंके. 17वें ओवर में क्लासेन का विकेट लिया. यहीं से मैच पलटना शुरू हुआ. 20 वें ओवर यानी अंतिम 6 गेंदों में दबाव में 9 रन दिए और डेविड मिलर के साथ-साथ कगिसो रबाडा का विकेट झटका.इसी के साथ टूर्नामेंट में भारत की जीत हुई.