menu-icon
India Daily
share--v1

जिसकी खूबसूरती पर फिदा है हिंदुस्तान, उसे हुआ दुबई के Youtuber से प्यार, कौन हैं एक्ट्रेस सुनैना के मंगेतर?

दुबई में रहने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खालिद अल अमेरी की साउथ एक्ट्रेस सुनैना से सगाई की खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा रखी है. सुनैना ने पिछले महीने ही सोशल मीडिया पर 'मिस्ट्री मैन' का हाथ थामे एक फोटो शेयर की, जिसके बाद कयास यह लगा जा रहे हैं कि इन दोनों की इंगेजमेंट हो गई है और अब बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले हैं. 

auth-image
India Daily Live
Khalid Al and Sunena
Courtesy: Social Media

दुबई में रहने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खालिद अल अमेरी ने साउथ एक्ट्रेस सुनैना से सगाई कर ली है. जिसके बाद सोशल मीडिया के गलियारों में खलबली मची हुई है. हाल ही में सुनैना ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर 'मिस्ट्री मैन' का हाथ थामे हुए एक फोटो शेयर की थी, जिससे पता चलता है कि उनकी सगाई हो चुकी है. अभिनेत्री ने फिलहाल मंगेतर की पहचान नहीं बताई है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि खालिद अल अमेरी ने सुनैना की 5 जून की पोस्ट को लाइक किया. 26 जून को खालिद ने एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जहां दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं. 

वहीं खालिद की पहली पत्नी सलमा मोहम्मद ने 1 जूलाई को एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू  में खुलासा किया कि उनका और खालिद अमेरी का तलाक हो गया है. खालिद की एक्स वाइफ सलमा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. दोनों मिडिल ईस्ट के फेमस इन्फ्लुएंसर के रूप में फेमस हुए. अब सुनैना ने उन पर दिल लुटा दिया.

कौन हैं खालिद अल अमेरी?

खालिद अल अमेरी दुबई में रहने वाले यूट्यूबर हैं और इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने अनोखे वीडियो के लिए जाने जाते हैं. खालिद अक्सर अपने फॉलोअर्स को दुबई की खासियत और खूबसूरती का दीदार करते रहते हैं. बताया जाता है कि खालिद का नेटवर्थ करीब 40 करोड़ रुपये है.

कौन हैं एक्ट्रेस सुनैना?

वहीं बात सुनैना की करें तो वो हैदराबाद की रहने वाली है. उन्होंने कई तमिल फिल्मों में काम किया है. साल 2008 में कधलील विझुंथेन में एक्टर नकुल के साथ तमिल इंडस्टी में अपनी शुरूआत की थी. उन्हें पिछली बार तमिल क्राइम थ्रिलर 'इंस्पेक्टर ऋषि' में देखा गया था, जो मार्च में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. सुनैना ने जब 5 जून को सोशल मीडिया पर पोस्ट इस तस्वीर को शेयर किया उसके बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि वे Al Ameri से जल्द शादी करने वाली हैं.