menu-icon
India Daily
share--v1

स्कूल से मिला ढेर सारा होमवर्क तो मम्मी ने खोल दिया मोर्चा, वायरल है वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक स्कूली बच्चे की मम्मी का वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे की मम्मी शिक्षकों को खूब खरी खोटी सुना रही है. बच्चे की मां वीडियो में कह रही है कि स्कूल के टीचरों को पता होता है कि छोटे बच्चे स्कूल का होमवर्क नहीं कर पाएंगे फिर भी प्रोजेक्ट वर्क दे देते हैं. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Viral Video
Courtesy: Social Media

Viral Video: गर्मियों की छुट्टियों में बच्चों को स्कूल से ढेर सारा काम मिलता है. छोटे बच्चे अक्सर स्कूल के काम को पूरा नहीं कर पाते. टीचर्स को पता होता है कि बच्चा इतना काम नहीं कर पाएंगा फिर भी ढेर सारा काम दिया जाता है. ऐसा हम नहीं बल्कि एक बच्ची की मम्मी कह रही है. बच्चे की मम्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, बच्ची की मम्मी ने सोशल मीडिया पर स्कूल के टीचरों से गुहार लगाई है कि बच्चों को इतना काम न दिया करें.

वायरल है मम्मी का वीडियो

Eminent Woke नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया है. इसमें बच्चे की मम्मी स्कूल के शिक्षकों पर बम फोड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बच्चे की मां वीडियो में हंसते हुए कहती है, "सब टीचर्स को पता होता कि होमवर्क और काम वह दे रहे हैं वह बच्चा नहीं कर पाएगा. बच्चे के मां-बाप करेंगे. टीचर्स जान बूझकर प्रोजेक्ट वर्क दे देते हैं ताकि बच्चों के मां बाप छुट्टी न मना पाएं. हम बच्चों का काम कर रहे हैं बच्चे खेल रहे हैं. हाथ जोड़कर सभी टीचर्स से विनती है कि उतना ही होमवर्क दें जो बच्चे खुद कर पाएं." 

महिलाओं के ज्यादा कमेंट    

इस वीडियो पर एक कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि अगर मैं शिक्षा मंत्री होता तो कक्षा 8 तक के बच्चों को होमवर्क नहीं देता. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि असाइनमेंट और प्रोजेक्ट वर्क का कोई मतलब नहीं होता फिर भी स्कूल वाले बच्चों को काम देते हैं. 

इस वीडियो पर ज्यादातर कमेंट महिलाओं के आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है मम्मियों ने सच मुच स्कूल टीचर्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अधिकतर महिलाएं वीडियो में बोल रही महिला का समर्थन करती नजर आ रही हैं.