menu-icon
India Daily
share--v1

20 साल की मौसी, 21 का भांजा, प्यार के पंछी बनकर हो गए फरार

Crime News: हरियाणा के पानीपत में 20 साल की एक मौसी अपने 21 साल के भांजे के साथ फरार चल रही है. मौसा को इसकी बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी हुई. उन्होंने बताया कि पत्नी 50 हजार रुपये और 16 महीने की बेटी के साथ लापता है.

auth-image
India Daily Live
Viral Crime News
Courtesy: Social Media

Crime News: हरियाणा से प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है. पानीपत जिले के समालखा कस्बे में एक महिला अपनी 16 महीने की बेटी को लेकर भांजे के संग फरार हो गई है. इतना ही नहीं वह अपने साथ घर में रखे 50 हजार कैश और कुछ जरूरी दस्तावेज भी ले गई है.  उसके पति को इस पूरी घटना के बारे में सोशल मीडिया के जरिए पता चला. पत्नी की उम्र 20 साल बताई जा रही है, जबकि भांजे की उम्र 21 साल .

समालखा थाने की पुलिस में एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि वह चुलकाना गांव में ठेके पर जमीन लेकर खरबूजे की खेती कर रखी है. 

खरबूज बेचने दिल्ली गया था पति

शख्स ने आगे बताया कि वह 3 जून को खरबूज बेचने दिल्ली गया था. 4 जून की सुबह जब वह आया तो उसकी 16 महीने की बेटी और पत्नी कमरे में नहीं थे. बैग चेक करने पर शख्स को पता चला कि उसने जो 50 हजार रुपये रखे थे वो भी गायब हैं. और कुछ जरूर दस्तावेज भी बैग से गायब हैं.

पति बोला नहीं था दोनों पर शक

शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की उम्र 20 साल है, जबकि उसकी भांजे की उम्र 21 साल है. बीते चार महीने से उसका भांजा उसके कमरे में आया जाया करता था. उसे कभी भी शक नहीं हुआ कि वह ऐसा करेगा. दोनों के बीच इस तरह के संबंध भी नहीं थे. सोशल मीडिया के जरिए मुझे उन दोनों के बारे में पता चला.