menu-icon
India Daily
share--v1

'चू कित कित भी खेल है, आप बहुत स्मार्ट हैं, हम आपको ही देखते हैं...', वायरल हो गया कल्याण बनर्जी का वीडियो

auth-image
India Daily Live

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान हर दिन कई रोचक बातें सामने आ रही हैं. सोमवार को राहुल गांधी ने भाषण दिया. आज सुबह समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपनी बातें रखीं. अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने लोकसभा में कुछ ऐसा कहा है जो जमकर वायरल हो रहा है. कल्याण बनर्जी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए लोकसभा से स्पीकर ओम बिरला की भी जमकर तारीफ की. कल्याण बनर्जी ने यह भी कहा कि वह तो सिर्फ स्पीकर को ही देखते हैं.


पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर से सांसद कल्याण बनर्जी ने अपने भाषण में कई रोचक बातें कहीं. कल्याण बनर्जी ने कहा, 'खेल शुरू हो गया था सर, खेलो होबे शुरू हुआ न, खेल तो बहुच सारा है सर, चू कित-कित भी खेल है. चू कित कित में चू धरा 400 में, कित कित कित कित कित कित कितना हुआ? 240, वो गेम में भी हार गए.' यह बोलते हुए जब टीएमसी सांसद हंसने लगे तो कल्याण बनर्जी उनकी ओर घूम गए, इसी के बाद स्पीकर ने उन्हें टोका कि आसन की ओर देखकर बोलिए.

स्पीकर के इतना कहते ही कल्याण बनर्जी ने कहा, 'हम तो आपको ही देख रहा है, हम किसी को नहीं देख रहा. आपसे ज्यादा स्मार्ट कोई नहीं है, कोई जेंटलमैन नहीं है. गुड एक्ट्रेस भी आया लेकिन उनको भी नहीं देखता है, सिर्फ आपको ही देखता है.' इसके बाद टीएमसी सांसदों ने जमकर ठहाके लगाए.