menu-icon
India Daily
share--v1

घूमने जा रहे हैं तो अपने साथ जरूर रखें Portronics के ये पावरबैंक, कीमत 1099 रुपये से शुरू

Portronics ने कुछ नए पावरबैंक की सीरीज पेश की है जो आपको ट्रैवल कंपेनियन बन सकते हैं. 

auth-image
Shilpa Srivastava
Portronics Launches Luxcell Series Power Banks

हाइलाइट्स

  • Portronics ने लॉन्च किए पावरबैंक
  • ट्रैवलिंग के दौरान देंगे पूरा साथ

आजकल पावर बैंक एक मस्ट हैव एक्सेसरी बन गया है. भारत के सबसे पसंदीदा पोर्टेबल गैजेट्स ब्रांड Portronics ने कस्टमर्स की इसी जरूरत को देखते हुए अपनी Luxcell सीरीज के पावर बैंक को लॉन्च कर दिया है. यह पावर बैंक ना केवल फोन, ब्लूटूथ डिवाइसेज और वियरेबल को चार्ज करने में काम आते हैं, बल्कि पावर आउटेज के समय या जब सॉकेट पास नहीं होते तब भी काम आते हैं. यह वैरायटी ऑफ पावर बैंक अलग अलग डिजाइन, फीचर्स और प्राइस रेंज में आते हैं जिसे कंज्यूमर अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते है.

Luxcell Wireless 10K (INR 1,399): यह 10000mAh पावर बैंक उन लोगों के लिए है जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले डिवाइस के साथ कुछ स्टाइलिश और कम्पैटिबल चाहते हैं. यह Qi -इनेबल्ड  डिवाइस के लिए 15W मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करता है, जिसमें आईफोन 12, सैमसंग एस सीरीज और Google पिक्सल सीरीज शामिल हैं. इसमें दो पोर्ट हैं, एक मैच USB और एक Type-C, जिसमें मैक्सिमम 22.5W आउटपुट के साथ 3 डिवाइस को चार्ज करने की कैपेबिलिटी है. यह ट्रांसपेरेंट डिवाइस है और LED के साथ एक प्रीमियम लुक देता है. यह BIS-सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि इसमें जुड़े डिवाइस को शॉर्ट सर्किट, वोल्टेज और करंट सर्ज से बचाने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित हैं. यह डिवाइरस टाइप-सी केबल के साथ आता है.

Luxcell Bind 10K (INR 1,249): यह एक 10000mAh 22.5W फास्ट-चार्जिंग बैटरी पैक है जो दो बिल्ट-इन केबल, एक Type-C और एक 8-पिन केबल के साथ आता है. इसमें एक मैच USB Type-A कनेक्टर भी है, जो यूजर्स को बिना किसी समस्या के एक साथ तीन डिवाइस चार्ज करने की अनुमति देता है. बाइंड 10K को Type-C केबल का इस्तेमाल कर चार्ज किया जा सकता है. कनेक्टेड गैजेट्स को शॉर्ट सर्किट, वोल्टेज और करंट के उतार-चढ़ाव से बचाने के लिए यह डिवाइस BIS-सर्टिफाइड भी है.

Luxcell Mini 10K (INR 1,149): यह प्रीमियम बॉडी और पार्शियली ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आने वाला एक कॉम्पैक्ट 10000mAh बैटरी बैंक है. इसका वजन सिर्फ 175 ग्राम है, यह औसत पावर बैंक की तुलना में 28% हल्का है. यह पावर बैंक 2 डिवाइसों को एक साथ चार्ज करने के लिए मैच USB Type-A (22.5W) और Type-C PD 3.0 (20W) पोर्ट से लैस है. आप इसे साथ आने वाले Type-C केबल का उपयोग करके चार्ज कर सकते हैं.

Luxcell Mini 20K (INR 1,799): यह 20000mAh PD फास्ट चार्जिंग पावर बैंक मिनी 20K है, यह उन लोगों के लिए बनाया गया है जो अपने डिवाइस को चार्ज करने के लिए कॉम्पैक्ट सॉल्यूशन की तलाश में हैं. यह मिनी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. यह ड्यूल पोर्ट- एक मैच USB-A (22.5W) और Type-C PD 3.0 (20W) पोर्ट सपोर्ट करता है. इसमें एक सी-थ्रू पैनल और एक LED बैटरी इंडिकेटर भी है. आप इसे पावर बैंक के साथ आने वाले Type-C का उपयोग करके चार्ज कर सकते हैं.

Luxcell 10K (INR 1,099): यह 10000mAh बैटरी पैक के साथ आता है. यह 22.5W फास्ट-चार्जिंग क्षमता के साथ आता है. यह iPhones, Android स्मार्टफोन, टैबलेट और स्पीकर के साथ कम्पेटिबल है. यह पावर बैंक यूजर्स को अपने मैच USB Type-A और Type-C PD पोर्ट के जरिए एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने में मदद करता है. शॉर्ट सर्किट, करंट और वोल्टेज सर्ज से सिक्योरिटी के लिए यह BIS सर्टिफिकेशन के साथ आता है. Luxcell सीरीज को ध्यान में रखते हुए, यह डिवाइस भी एक स्टाइलिश बिल्ड, एक वेक बटन, एक ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक पैनल और एक LED बैटरी इंडिकेटर के साथ आता है. इसे इसके साथ आने वाले Type-C केबल का इस्तेमाल करके चार्ज किया जा सकता है.

Portronics Luxcell सीरीज की उपलब्धता:
यह सभी पावर बैंक पोर्ट्रोनिक्स की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, अमेजन, फ्लिपकार्ट और अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. ये पावर बैंक 12 महीने की वारंटी के साथ आते हैं.