menu-icon
India Daily
share--v1

भारत में हुई  PlayStation VR2 की एंट्री, जानें इससे जुड़ी हर डिटेल

PlayStation VR2 Launches in Indian Market: सोनी ने अपना बहुप्रतीक्षित   PlayStation VR2 भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है.सोनी के इस प्ले स्टेशन को भारत में किसी भी सोनी के स्टोर से खरीदा जा सकता है.

auth-image
Shubhank Agnihotri
Vsr 2

हाइलाइट्स

  • सोनी के स्टोर या ऑफिशियल साइट से कर सकते हैं ऑर्डर

PlayStation VR2 Launches in Indian Market:  सोनी ने अपना बहुप्रतीक्षित   PlayStation VR2 भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. सोनी ने यह प्ले स्टेशन अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसी साल लॉन्च किया था. इसमें 20 गेम्स का सपोर्ट मिलता है. यदि आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. यहां इससे जुड़ी आप को हर डिटेल मिल जाएगी. 

सोनी के इस प्ले स्टेशन को भारत में किसी भी सोनी के स्टोर से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 57,999 रुपये रखी गई है. इसका सेंस कंट्रोलर चार्जिंग स्टेशन अलग से मिलेगा. इसकी कीमत के बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है.

सोनी के इस PS VR2 में सेंस टेक्नोलॉजी मिलेगी. इसमें आई ट्रैकिंग,  3 डी ऑडियो, अडप्टिब ट्रिगर के साथ हैप्टिक फीडबैक का भी विकल्प मिलेगा. यह आपके गेमिंग एक्सपीरिएंस को और भी शानदार बना देगा.

इसके अतिरिक्त सोनी के इस पीएस में  4000 x 2040 का हाई डाइनैमिक रेंज का वीडियो फॉर्मेट दिया गया है. यह आपके स्क्रीन टाइम गेमिंग के लिए शानदार होगा. 

 

माउंटेन बंडल का Playstation VR2 Horizon भी 61,999 रूपये की कीमत में बाजार में मौजूद है. इसमें आपको एक पीएसवीआर हेडसेट, कंट्रोलर पेयरिंग और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी केबल, तीन पेयर ईयरपीस शामिल हैं.