menu-icon
India Daily
share--v1

जल्दी करें! हर महीने 1500 रुपये देकर घर ले आएं LG 32 inch Smart TV, कहीं खत्म न हो जाए स्टॉक

Flipkart पर Year End Sale चल रही है. यहां से एलजी के 32 इंच स्मार्ट टीवी को काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. 

auth-image
Shilpa Srivastava
LG 32 inch Smart TV Offer

हाइलाइट्स

  • Flipkart पर Year End Sale 
  • एलजी के 32 इंच टीवी पर डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Year End Sale चल रही है. यह 16 दिसंबर तक चलेगी. अगर आप सस्ता इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां आपको कई ऑफर्स मिल जाएंगे. हम आपको एक कमाल के ऑफर के बारे में बता रहे हैं जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. LG 32 inch HD Ready LED स्मार्ट टीवी को 38 फीसद फ्लैट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है. बैचलर्स के लिए यह टीवी एकदम परफेक्ट है. तो चलिए जानते हैं कि 32 इंच के इस स्मार्ट टीवी को आप कितने कम में खरीद पाएंगे. 

LG 32 inch HD Ready LED Smart TV की कीमत और ऑफर्स: 
इसे 4.4 रेटिंग दी गई है. इसकी कीमत 21,990 रुपये है. लेकिन इसे 38 फीसद डिस्काउंट के साथ 13,490 रुपये में खरीदा जा सकेगा. अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 10 फीसद का डिस्काउंट भी मिल जाएगा. 

अगर आप एक साथ पैसे नहीं देना चाहते हैं तो No cost EMI पर भी टीवी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको हर महीने 1,499 रुपये देने होंगे. स्टैंडर्ड EMI के साथ हर महीने 475 रुपये देकर भी इस टीवी को खरीदा जा सकेगा. अगर आपके पास कोई पुराना टीवी है तो आपको 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल जाएगा. इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है. तो चलिए अब जानते हैं इस टीवी की खासियतें.

क्या है खासियतें: 
यह 32 इंच का एचडी रेडी एलईडी टीवी है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1366 x 768 है. यह स्मार्ट टीवी WebOS पर काम करता है. इसमें Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है. इसका साउंड आउटपुट 10 वॉट है. वहीं, इसका रिफ्रेश रेट 50 हर्ट्ज है. अगर आपको ज्यादा बड़ा और ज्यादा महंगा टीवी नहीं चाहिए तो यह आपके लिए एक परफेक्ट विकल्प साबित हो सकता है.