menu-icon
India Daily
share--v1

12 इंच की स्क्रीन और 14 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले Honor Pad 8 पर 16,000 रुपये का सीधा डिस्काउंट

Honor Pad 8 Discount: क्या आप अपने लिए नया टैबलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं? अगर हां, लेकिन आपको ये पता नहीं है कि कौन-सा टैबलेट आपके लिए बेस्ट रहेगा तो यहां हम आपको अमेजन पर मिल रहे HONOR PAD 8 के बारे में बता रहे हैं जिसे आधी कीमत में खरीदा जा सकेगा. चलिए जानते हैं इस टैबलेट पर मिल रहे ऑफर्स के बार में.

auth-image
India Daily Live
Honor Pad 8 Discount
Courtesy: Amazon

Honor Pad 8 Discount: जब से लोगों का वर्क फ्रॉम होम हुआ है और बच्चों की ऑनलाइन क्लासेज का चलन शुरू हुआ है तब से ही टैबलेट की मांग भी बढ़ गई है. एक अच्छा टैबलेट वही होता है जो वीडियो और साउंड के मामले में जबरदस्त हो और साथ ही परफॉर्मेंस में भी स्मूद हो. टैबलेट खासतौर से लोग अपने बच्चों के लिए खरीदते हैं जिससे वो अपनी ऑनलाइन क्लास कर पाएं और प्रोजेक्ट भी बना पाएं.

अगर आप भी अपने बच्चे के लिए या फिर खुद के लिए भी एक अच्छा टैबलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अमेजन पर उपलब्ध Honor Pad 8 को चेक किया जा सकता. इसकी कीमत भी 50% कम हो गई है और इसके फीचर्स भी बेहद ही दमदार हैं. चलिए जानेत हैं इसके बारे में.

HONOR PAD 8 की कीमत और ऑफर्स:

यह एक लिमिटेड टाइम डील है. वैस तो इसकी कीमत 31,999 रुपये है लेकिन इसे 50% डिस्काउंट के साथ 15,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. अगर आपको ये कीमत ज्यादा लगती है तो आप हर महीने 776 रुपये देकर इसे खरीद सकते हैं. अगर आपके पास पुराना टैबलेट है तो इसे 15,000 रुपये तक डिस्काउंट पर एक्सचेंज भी कर सकते हैं. अगर आप HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. 

HONOR PAD 8 के फीचर्स:

इसमें 12 इंच का 2K डिस्प्ले है जिसके साथ वीडियो क्वालिटी कमाल की मिलती है और आपके बिंज वॉचिंग का मजा दोगुना हो जाएगा. साथ ही आंखों की प्रोटेक्शन के लिए यह Tuv सर्टिफाइड है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है जो मल्टीटास्किंग में मदद करेगा. इसके साथ ही 6 जीबी रैम और और 128 जीबी स्टोरेज दी जा रही है. 8 स्पीकर्स के साथ इसकी साउंड क्वालिटी जबरदस्त रहने वाली है. यह टैबलेट एंड्रॉइड 12 सपोर्ट करता है. मेटल बॉडी भी इसकी खासियत कही जा सकती है. इसमें 7250mAh की बैटरी दी गई है जो 14 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है.