menu-icon
India Daily
share--v1

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: खत्म हुआ इंतजार! इस दिन से शुरू होगी सेल, टीवी-लैपटॉप-फोन सब पर मिलेगा डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale 2024 को आयोजित किया जाएगा. इस सेल की डेट्स भी सामने आ गई हैं. यह सेल 27 सितंबर से शुरू होगी और इस दौरान कई ऑफर्स भी दिए जाएंगे. चलिए जानते हैं क्या-क्या ऑफर्स दिए जाएंगे.

auth-image
India Daily Live
Flipkart Big Billion Days Sale 2024
Courtesy: Flipkart

Flipkart Big Billion Days Sale 2024 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं. इस दौरान क्या-क्या ऑफर्स दिए जाएंगे इनके बारे में चर्चाएं चल रही थीं और कंपनी ने खुद भी कुछ ऑफर्स रिवील किए थे. लेकिन अब आखिरकार अपने सेल डेट की जानकारी दे दी है. बता दें कि फ्लिपकार्ट की ये सेल सभी सदस्यों के लिए 27 सितंबर से शुरू होगी. हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस सब्सक्राइबर एक दिन पहले यानी 26 सितंबर से ही सेल ऑफर्स को एक्सेस कर पाएंगे. 

फ्लिपकार्ट सेल में मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट, टीवी, होम अप्लायंस और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी कैटेगरीज में कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. इस सेल में कई ऐसे ऑफर्स भी मिलने की उम्मीद है जो यूजर्स की हजारों रुपयों की बचत कराएंगे. कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जाएंगे जिनके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं. 

इन बैंक कार्ड्स पर मिलेगा डिस्काउंट:

अगर आपके पास HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड है तो आपको ट्रांजेक्शन पर 10% की इंस्टैंट छूट दी जाएगी. वहीं, कई कैशबैक और ईएमआई ऑफर्स भी दिए जाएंगे. फ्लिपकार्ट का कहना है कि खरीदार अपने सुपर मनी ऐप के जरिए UPI पर लाइफटाइम कैशबैक का मजा भी ले सकते हैं. 

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा डिस्काउंट: 

फ्लिपकार्ट सेल में गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 FE और गैलेक्सी A14 5G जैसे सैमसंग स्मार्टफोन्स को कम कीमत में लिस्ट किया जाएगा. इसके अलावा नथिंग फोन 2a और 2a प्लस तथा एसर एस्पायर 3 पर भी आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे. फोन्स के अलावा टीवी, स्मार्टवॉच, टैबलेट, ऑडियो डिवाइसेज, लैपटॉप और अन्य होम अप्लायंसेज पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. छूट और बैंक बेनिफिट्स के साथ फ्लिपकार्ट एक्सचेंज डील और 1 लाख रुपये तक का फ्लिपकार्ट पे लेटर क्रेडिट भी दिया जाएगा. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!