menu-icon
India Daily
share--v1

मानसून सीजन में गिरे Voltas AC के दाम, आधी से कम कीमत में धड़ल्ले से हो रही बिक्री

Discount on Voltas AC: अगर आप अपने लिए एक नया एयर कंडीशनर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको अमेजन पर मिल रहे एक एसी की जानकारी दे रहे हैं जिसे आधी से भी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. Voltas AC पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Discount on Voltas AC
Courtesy: Amazon

Discount on Voltas AC: वैसे तो मानसून आ गया है और अब गर्मी भी कम हो गई है. लेकिन उमस भरी गर्मी से हाल फिलहाल में तो छुटकारा मिलता नहीं दिख रहा है. इस तरह की गर्मी में कूलर फेल हो जाता है और साथ देता है AC. ये घर के अंदर की सारी ह्यूमिडिटी को खत्म कर देते हैं और ठंडक का एहसास कराते हैं. मार्केट में AC के कई ऑप्शन्स मौजूद हैं जो आपके घर के लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं. 

क्या आप अपने घर के लिए एक नया AC खरीदने का प्लान कर रहे हैं? अगर हां, तो यहां हम आपको अमेजन पर Voltas AC पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इसे 79,000 रुपये के बजाय 22,470 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

Voltas 1 ton 3 Star, Inverter Split AC की कीमत और ऑफर्स: 

यह 4 इन 1 कन्वर्टिबल एसी है जिसे 79,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 29,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. अगर आपके पास HDFC कार्ड है तो 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. अगर आपके पास पुराना एसी है तो उसे एक्सचेंज कर 5,520 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. अगर पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है और कार्ड डिस्काउंट मिल जाता है तो यह AC 22,470 रुपये में आपका हो जाता है. 

Voltas 1 ton 3 Star, Inverter Split AC के फीचर्स:

यह 1 टन कैपेसिटी के साथ आता है जिसके चलते यह छोटे कमरे के लिए परफेक्ट रहेगा. यह इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है जिससे इसे बाहर के हीट लोड के हिसाब से अलग-अलग स्पीड पर एडजस्ट किया जा सकता है. इसमें 4 कूलिंग मोड दिए गए हैं जिसे आप रिमोट कंट्रोल से एडजस्ट कर पाएंगे. 52 डिग्री की गर्मी में भी यह कमाल की ठंडक देता है. 

इसके साथ 3 स्टार एनर्जी रेटिंग दी गई है जो बिजली के बिल को कम करती है. साथ ही 1 साल की कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर वांरटी दी जा रही है. बेहतर कूलिंग परफॉर्मेंस के लिए कॉपर कंडेंसर कॉइल दी गई है.