menu-icon
India Daily
share--v1

सिर और आंख पर पट्टी बांधी फिर शाहरुख खान बनकर सड़क पर निकल पड़े, अब पुलिस ने दिखा दिया रील और रियल लाइफ का फर्क

Viral News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के डिबाई बाजार में उस समय दहशत मच गई जब कुछ युवक खून जैसे रंग की पट्टी बांधे नजर आए. पुलिस को जब इस बारे में जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची. बाजार पहुंचकर पुलिस ने सभी युवकों से पूछताछ की तब पता चला कि वे यूट्यूबर हैं और रील बना रहे हैं. पुलिस ने उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया और शांतिभंग के प्रयास में सभी आरोपियों का चालान काट दिया.

auth-image
India Daily Live
Viral News
Courtesy: Social Media

Viral News: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की एक्टिंग यूट्यूबर्स को भारी पड़ गई. 6 यूट्यूबर्स डिवाई बाजार में खून जैसे रंग की पट्टी बांधकर घूम रहे थे.इस दौरान उन्हें एक सिपाही ने रोका तो उन्होंने बताया कि वे रील बना रहे हैं.पुलिस ने शांतिभंग में सभी छह युवकों को अरेस्ट कर लिया.  पुलिस ने कहा कि आरोपी बाजार में दहशत फैलाने का काम कर रहे थे. 

डिबाई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गुरुवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि छह यूट्यूबर बाजार में सिर और मुंह पर खून जैसी पट्टी बांधकर और डंडा लेकर  रील बनाने का काम कर रहे हैं. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और रील बनाने वाले युवकों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. 

शांतिभंग की धारा में कटा चालान

रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ में आरोपी युवकों ने अपने नाम रोबिन कुमार, शिवा कुमार, कुशल कुमार, सचिन कुमार, अमन कुमार, अंकुश मीणा बताया. इन सभी आरोपियों का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया गया. डिबाई प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि यूट्यूबर पहली बार रील बना रहे थे, उन्हें गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया जहां बाद में उन्हें बेल मिल गई. 

पुलिस ने दी हिदायत 

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अरेस्ट किए गए सभी युवक डिबाई क्षेत्र के मुख्य बाजार की सड़कों पर आराजकता फैला रहे थे. रील बनाने के प्रयास में यह सभी लोग खून जैसे रंग वाली पट्टी बांधकर बाजार में शांतिभंग कर रहे थे.  इसके अलावा पुलिस ने हिदायत दी की दोबारा ऐसी रील न बनाएं जिससे समाज में डर,आक्रोश फैले.