menu-icon
India Daily
share--v1

'घर बर्बाद करने के लिए एक ही शकुनी काफी है...', अब किस पर भड़क गईं राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह?

UP News: राजा भैया की पत्नी राजकुमारी भानवी सिंह पर एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने पलटवार किया है. इसका जवाब देते हुए राजा भैया की पत्नी ने कहा कि घर बर्बाद करने के लिए एक शकिनी ही काफी है. बीते दिनों राजा भैया की पत्नी ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था. इस पत्र में उन्होंने न्याय देने की गुहार लगाई थी.

auth-image
India Daily Live
 Raja Bhaiya
Courtesy: Social Media

UP News: कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी राजकुमारी भानवी सिंह ने बीते दिनों गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मुलाकात का समय मांगा था. इस पत्र में उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह गोपाल से न्याय दिलाने की मांग की थी. राजकुमारी भानवी सिंह ने शुक्रवार को अक्षय को जवाब दिया है. अक्षय के जवाब पर राजकुमारी भानवी सिंह का पलटवार भी सामने आया है. अक्षय को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि झूठ, फ्रॉड, साजिश सबका एक दिन खात्मा होता है. मेरे बच्चे और ससुर मेरे साथ हैं. किसी ने कहा है कि घर बर्बाद करने के लिए एक ही शकुनी काफी होता है. 

इससे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था कि पूर्व भाभी साब, सांच को आंच नहीं, जांच जहां चले, जीत सत्य की होनी तय है. यदि आप सही होतीं तो भइया आपके साथ होते, बच्चे आपका साथ देते, झूठे केस में वे भी आपका साथ नहीं दे रहे हैं. आपने औरों कें संग जो धोखाधड़ी की है वह समय के साथ सभी के सामने आएगी. प्रभु श्रीराम आपका सदबुद्धि दें. आप परिवार और भइया की इज्जत सोशल मीडिया पर उछालना बंद करें. 

क्या है पूरा मामला? 

30 सितंबर 2022 को राजा भैया की पत्नी राजकुमारी भानवी सिंह ने हजरतंगज कोतवाली में अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ तहरीर दी थी. भानवी ने अक्षय के ऊपर अवैध रूप से फर्म की संपत्तियों को कब्जा करने का आरोप लगाया था. भानवी का कहना था कि उनके फर्म सारंग इंटरप्राइजेज के नाम पर खरीदी गई संपत्तियों पर कब्जा करने के लिए अक्षय प्रताप ने अपने साथियों के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेज बनाए. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया है. पुलिस द्वारा केस न दर्ज किये जाने के बाद भानवी सिंह एमपी एमएलए कोर्ट चली गईं थीं. इस मामले को लेकर उन्होंने अक्षय सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.