menu-icon
India Daily
share--v1

'मुरली नहीं सुरक्षा के लिए सुदर्शन चक्र जरूरी', त्रिपुरा में पाक पर खूब बरसे CM योगी

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा पहुंचकर पाकिस्तान पर करारा हमला किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मानवता के लिए कैंसर है. इसका ऑपरेशन करना होगा. इसके लिए सभी ताकतवर देशों को एक साथ आना होगा.

auth-image
India Daily Live
CM Yogi Adityanath
Courtesy: Social Media

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पश्चिम त्रिपुरा के बराकथल में सिद्धेश्वरी मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान नासूर है, ये मानवता के लिए कैंसर है. इसका उपचार समय रहते दुनिया की ताकतों को करना होगा. योगी ने आगे कहा कि अयोध्या, मथुरा, काशी तीन सनातन हिंदू धर्म के महत्वपूर्ण स्तंभ हैं. 

एक भारत, श्रेष्ठ भारत के लिए हो रहा काम 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि आज हम सभी कुशलतापूर्वक एक भारत, श्रेष्ठ भारत के लिए काम कर रहे हैं...जब भी हम भगवान कृष्ण के बारे में याद करते हैं तो हम देख सकते हैं कि उनके एक हाथ में मुरली है और दूसरे हाथ में सुदर्शन है. केवल मुरली से कुछ नहीं होगा सुरक्षा के लिए सुदर्शन की भी आवश्यकता है. यूपी में डबल इंजन की सरकार आई लोगों को सुरक्षा का माहौल मिला. दंगाइयों के लिए बुलडोजर भी दिया गया और साथ ही भक्तों के लिए श्री राम मंदिर का निर्माण भी कराया गया. 

कांग्रेस ने स्वार्थ के लिए स्वीकार किया विभाजन 

सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के लिए विभाजन को स्वीकार किया. सीएम ने कहा कि आरएसएस ने साल 1925 में ही खतरे को भांप लिया था.  वह जानता था कि यदि इसी तरह कांग्रेस द्वारा चलाई गई संधि पर चलते गए तो देश का विभाजन होना तय है. वह सच साबित हुआ और अंत में विभाजन हो ही गया. सीएम योगी ने आगे कहा कि जो लोग भारत विभाजन के जिम्मेदार हैं, उनके बारे में सही जानकारी देने की जरूरत है. पाक एक नासूर है जब तक इसका ऑपरेशन नहीं होगा. इसके कैंसर से निजात नहीं मिलेगी. इसके लिए ताकतवर देशों को साथ आना होगा. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!