menu-icon
India Daily
share--v1

मां के साथ खेल रही बच्ची को कार ने कुचला, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

Accident In Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार को फिर एक हादसा हो गया. शहर के सेक्टर 63 में एक कार ने मां के साथ खेल रही बच्ची को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया. घटना में बच्ची बुरी तरह घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस CCTV वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Accident In Noida
Courtesy: Viral Accident Video

Noida Car Accident: राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले नोएडा में आए दिन कोई न कोई हादसा सामने आता रहा है. शहर के सेक्टर 63 में शुक्रवार रात को एक हादसा हो गया. यहां एक कार ने मां के साथ खेल रही बच्ची को कुचल दिया और आरोपी कार के साथ फरार हो गया. घटना का CCTV वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोगों में आक्रोश है. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम बना दी गई है. बच्ची को अच्छे से अच्छा इलाज की व्यवस्था की गई है. दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश है. वो लगातार पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

हादसे के वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बच्ची को बाहर खिला रही थी. इसी दौरान एक सफेद रंग की कार आई और बच्ची को रौंदते हुए आगे बढ़ गई. जैसे ही कार वाले को पता चलता है कि उसने एक्सीडेंट कर दिया है वो मौके से फरार हो जाता है. घटना के तुरंत बाद आसपास के लोग मौके पर जुट जाते हैं. कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी वहीं कुछ लोग बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे. फिलहाल बच्ची की हालत नाजुक है.

पुलिस क्या कह रही है?

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि घटना थाना सेक्टर-63 अंतर्गत 28/29 जून की रात की है. यहां एक बच्ची की एक्सीडेंट हो गया है. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार उन्होंने मामले की जानकारी लगते ही उन्होंने इसपर संज्ञान लिया है. मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है. गाड़ी की पहचान कर ली गई है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रशासन बच्ची के इलाज के लिए अस्पताल के संपर्क में है.