menu-icon
India Daily
share--v1

धांए, धांए, धांए...विवाद के बाद 20 राउंड फायरिंग कर कार में कर डाले छेद, सामने आया वीडियो

योगी सरकार प्रदेश में मजबूत कानून व्यवस्था का बखान करती रही है लेकिन नोएडा में बदमाशों के हौसले पस्त होने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार को इस हाइटेक सिटी में विवाद और फिर मारपीट के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की कार पर 20 राउंड फायरिंग कर दी. दूसरे पक्ष ने मौके से फरार होकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. फायरिंग करने वाल अभी-अभी जेल से छूटा है.

auth-image
India Daily Live
UP Crime
Courtesy: social media

UP Crime News: यूपी की हाइटेक सिटी नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और इसकी बानगी शनिवार को देखने को मिली, जब दो पक्षों में विवाद और मारपीट के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोली लगने के बाद कार में छेद साफ दिखाई दे रहे हैं, वहीं मौके से पुलिस वाले खाली गोलियों के खोल इकट्ठा कर रहे हैं.

मारपीट के बाद कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मामला ग्रेटर नोएडा के कोट गांव का बताया जा रहा है. यह घटना उस समय हुई जब शिवा नाम का व्यक्ति अपने बेटे के साथ अस्पताल में अपने रिश्तेदारों को देखने गया था. मोंटी और उज्जवल नाम के दो व्यक्तियों ने उन्हें रोका और उनसे झगड़ा शुरू कर दिया. झगड़ा बढ़ने पर मोंटी ने अपने दो दोस्तों को कोट नहर के पास बुला लिया. इसी दौरान मोंटी ने बंदूक निकाली और शिवा की कार पर फायरिंग शुरू कर दी.

मौके से भागकर बचाई जान
फायरिंग शुरू होते ही शिवा और उसका बेटा मौके से भाग गए और अपनी जान बचाई. हालांकि मोंटी इसके बाद भी उनकी लाल रंग की मारुति  शिफ्ट कार पर फायरिंग करता रहा. मोंटी ने उनकी कार पर लगातार 20 राउंड फायरिंग की और फिर अपने दोस्त उज्जवल के साथ वहां से भाग गया.

जेल से बाहर आते ही शुरू किया आतंक
सूत्रों की मानें तो बदमाश मोंटी कोट गांव के प्रधान सोनू का भतीजा है और हाल ही में जेल से बाहर आया है. जेल से बाहर आते ही उसने फिर से आतंक मचाना शुरू कर दिया है. 

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि यह विवाद क्यों हुई, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है, हालांकि पीड़ित पक्ष शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.