menu-icon
India Daily
share--v1

नल से पानी की बजाए जब निकलने लगी खून की धारा तब उठा खूनी खेल से पर्दा, सच जान आप भी रह जाएंगे हैरान

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक एक ऐसी सनसनी खबर सामने आई है जो आपके होश उड़ा सकती है. यहां पर एक 13 साल की बच्ची को इस तरह से मौत की नींद सुला दी गई कि पूरा का पूरा इलाका कांप उठा. जब इस घटना का खुलासा हुआ, सच सामने आया तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लिए आरोपी ने उसे छत पर बुलाया था. पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

UP Crime News: कलयुग की इस पापी दुनिया में पापियों की कम नहीं है. हर घंटे खून-खराबे और मौत की खबरों से धरती फटी जा रही है. जघन्य अपराधों से पृथ्वी का गला भर आया है. जुर्म की कहानियां लिख-लिखकर अखबार वाले भी पस्त हो गए हैं. जुर्म की एक ऐसी ही कहानी उत्तर प्रदेश के वाराणसी से निकलकर सामने आई है. इस कहानी को पढ़ने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. एक कातिल जिसने एक 13 साल की मासूम का ऐसे कत्ल किया कि सच का उजागर पानी फेंकने वाले नल को करना पड़ा. पानी के लिए शख्स ने टोटी खोली तो उसमें से पानी की जगह खून की धारा बही. यह देख वह दंग रह गया और यहीं से खुला खूनी कातिल का राज.    

वाराणसी के काशी राज अपार्टमेंट में की यह घटना है. 26 जून को आरोपी बच्ची को छत पर मिलने के लिए कहता है. बच्ची छत पर जाती है. आरोपी उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगता है. बच्ची सहम जाती है. विरोध करती है लेकिन आरोपी अपनी हरकत से बाज नहीं आता है.

जोर जबरदस्ती करने पर बेहोश हो गई बच्ची

छत पर बच्ची के साथ आरोपी छेड़छाड़ की हरकत को अंजाम देने के लिए उससे बार-बार जोर जबरदस्ती करता है. बच्ची एकाएक बेहोश हो गई है. बच्ची के बेहोश होने के बाद आरोपी की सांस ऊपर-नीचे होने लगी. वह डर गया. घबरा गया. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या कर. तभी उसे छत पर पानी की टंकी दिखी.

बच्ची की बंद हुई सांसे तो डर गया आरोपी

इस बीच बच्ची की सांसे बंद हो गई थी. यानी उसकी मौत हो चुकी थी. बच्ची की मौत से आरोपी के माथे पर पसीना टपकने लगा. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था. फिर उसने छत पर रखी पानी की टंकी में  13 साल के बच्ची का शव फेंक दिया.

पानी की टंकी ने ऐसे खोला राज

टंकी में बच्ची का शव फेंकने के बाद आरोपी फरार हो गया.  उसी अपार्टमेंट के गुरमीत सिंह नाम के एक युवक ने नल चलाया तो पानी की जगह खून निकला. वह परेशान हो गया. लाला पानी देख उसके होश उड़ गए. सच जानने के लिए गुरमीत छत पर गया और पानी की टंकी खोलकर देखी. पानी की टंकी खोलकर देखते ही वह हक्का बक्का रह गया. पानी की टंकी में 13 साल की बच्ची की लाश पड़ी थी. तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. बच्ची के शव को टंकी से निकालकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इधर रो-रोकर परिवार वालों की हालत खराब हो गई.

आशीष उर्फ गुल्लू नाम का आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते  हुए पूछताछ की. इसी बीच आरोपी पुलिस की चंगुल में आ गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. आरोपी का नाम आशीष उर्फ गुल्लू बताया जा रहा है. पुलिस ने जब उससे घटना के बारे में पूछा तो उसने पूरा राज उगल दिया. इस पूरी घटना ने इलाके में सनसनी मचा रखी है.