menu-icon
India Daily
share--v1

24 कैरेट सोने की बुलेट पर चलता है ये शख्स, 4 बॉडीगार्ड करते हैं बाइक की पहरेदारी

बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले और गोल्डमैन के नाम से मशहूर प्रेम सिंह ने अपनी बुलेट पर गोल्ड की परत चढ़वा रखी है. प्रेम सोने के शौकीन हैं. उन्होंने अपनी बुलेट बाइक पर 24 कैरेट गोल्ड की 300 ग्राम सोने की परत चढ़वा रखी है. जिसकी कीमत करीब 14 लाख है. इस बुलेट की रखवाली के लिए प्रेम सिंह ने 4 बॉडीगार्ड भी रखे हुए हैं ताकि कोई इस पर बुरी नजर न डाल सके.

auth-image
India Daily Live
golden bullet
Courtesy: social media

अपनी सड़कों पर महंगा बुलेट दौड़ते तो आप हर दिन देखते होंगे. बुलेट के कई मॉडल को भी आपने देखा होगा लेकिन कभी सोने का बुलेट रोड पर चलते देखा है क्या. नहीं देखा होगा क्योंकि सोने पर इतनी महंगाई जो छाई हुई है लेकिन हम आपको एक सोने की बुलेट चलाने वाले के बारे बताते हैं. इनकी रईशी सुन आप भी दंग रह जाएंगे.

गोल्डमैन के नाम से मशहूर प्रेम सिंह ने अपनी बुलेट पर गोल्ड की परत चढ़वा रखी है. प्रेम सोने के शौकीन हैं. उन्होंने अपनी बुलेट बाइक पर 24 कैरेट गोल्ड की 300 ग्राम सोने की परत चढ़वा रखी है. जिसकी कीमत करीब 14 लाख है. 

सोने की बुलेट पर चलता है ये शख्स

बिहार के गोल्डन मैन के नाम से चर्चित प्रेम सिंह मुख्य रूप से भोजपुर जिले के रहने वाले हैं. बचपन से सोने से लगाव है. छह साल पहले सोना के प्रति ऐसा प्रेम जगा कि एक दो नहीं बल्की 5 किलो सोन पहनना शुरू कर दिए. गले में मोटी चेन, सभी उंगलियों में रिंग, सिर पर पगड़ी भी सोने की, आखों में लगा चश्मा का फ्रेम भी सोने का और अब सवारी भी सोने की हो गई है. 

Bihar Gold Man
बिहार में गोल्डमैन के नाम से मशहूर प्रेम सिंह

'नीतीश कुमार के सुशासन से डर नहीं लगता...'

बातचीत में प्रेम बताते हैं कि वे अपनी कमाई का ज्यादा हिस्सा गोल्ड पर खर्च करते हैं. उन्होंने कहा, 'बिहार के 13 करोड़ लोगों का प्यार है कि मेरे शरीर पर दिन प्रतिदिन सोने का आभूषण बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के राज्य में मुझे डर नहीं लगता है. इसलिए मैं बिंदास सड़कों पर घूमता हूं, जहां भी जाता हूं लोगों का प्यार मिलता है, लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं.' 

Social Media
 

प्रेम सिंह का दावा है कि वो बिहार के पहले और देश के दूसरे गोल्ड मैन हैं. इनका मकसद है कि एक दिन यह दूसरे स्थान से उपर उठकर पहले स्थान पर बनें. इसके लिए लगातार गोल्ड खरीदने में बढ़ोतरी करते रहते हैं.