menu-icon
India Daily
share--v1

बहस के बीच मारने बढ़े पुलिस अधिकारी, सुरक्षाकर्मी ने जमकर बरसा दिए डंडे, होश उड़ा देगा वीडियो

नीतीश राज में आम जन तो क्या जनता की सुरक्षा की शपथ लेने वाले पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं. बिहार के आरा के सदर जिला अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी. अस्पताल के सुरक्षाकर्मी एक साथ इकट्ठा होकर उस पुलिसकर्मी को मारने दौड़ पड़े. वीडियो सामने आने पर इस मामले में कार्रवाई की गई है.

auth-image
India Daily Live
policeman beaten
Courtesy: social media

Bihar News: बिहार के आरा जिले के सदर अस्पताल से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने एक पुलिस कर्मी पर एक साथ मिलकर धावा बोल दिया और उस पर थप्पड़, घूंसे और डंडे की बरसात कर दी. मामला बढ़ता देख अस्पताल के ही एक अन्य कर्मी ने बीच बचाव कर सुरक्षा कर्मी की जान बचाई. इस हमले में पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें आई हैं. जख्मी पुलिसकर्मी का नाम साबिर रजा बताया जा रहा है.

5 सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार
इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने एक्शन लेते हुए पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले 5 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

क्या था पूरा मामला 
जहानाबाद के पाली थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के रहने वाले पीड़ित पुलिसकर्मी साबिर रजा (39)  ने बताया कि वह अनाईठ इलाके से लावारिस हालत में मिले एक बुजुर्ग को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे थे. अस्पताल के सुरक्षाकर्मी के सुपरवाइजर संजय सिंह ने कहा कि मरीज के साथ एक तीमारदार होने पर ही यहां उसका इलाज होगा.

इस बात पर साबिर और सुपरवाइजर की बहस होने लगी. देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि सुपरवाइजर और उसके सुरक्षाकर्मी हाथापाई पर उतर आए और उन्होंने पुलिकर्मी को थप्पड़ और घूंसे मारने शुरू कर दिए. एक सुरक्षाकर्मी ने तो उन्हें डंडे भी मारे. मौके पर मौजूद अस्पताल के एक अन्य कर्मी ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.