menu-icon
India Daily
share--v1

शादी की तीसरी सालगिरह पर चहल-धनश्री की 'बन गई गल',  लेग स्पिनर की इमोशनल 'स्क्रिप्ट' भी हुई वायरल- VIDEO

Watch Video: युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने शुक्रवार को अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई.

auth-image
Antriksh Singh
Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने शुक्रवार को अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई. दोनों सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ डांस वीडियो शेयर करते हैं.

धनश्री ने अपनी सालगिरह पर इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया. वीडियो में युजवेंद्र और धनश्री हिट पंजाबी गाने "गल बन गई" पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

चहल-धनश्री का डांस

वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, "एकमात्र सहयोग जो मैं लव (इमोजी) के साथ टीज करते हुए करना चाहती हूं. एक-दूसरे को 3 साल के निरंतर समर्थन के साथ. जब भी मौका मिलता है, हम मिस्टर चहल के साथ डांस करते हैं और आज तो बनता है. हैप्पी सालगिरह @yuzi_chahal23."

जिसने भी हमारी पटकथा लिखी...

युजवेंद्र ने भी धनश्री के लिए एक प्यारा संदेश लिखा. उन्होंने लिखा, "हमारी मुलाकात के पहले दिन से लेकर इस पल तक, इस यात्रा का हर सेकंड मेरे दिल के करीब है. कहते हैं कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं और मुझे यकीन है कि जिसने भी हमारी पटकथा लिखी है वह मेरे पक्ष में है. आप मुझे एक बेहतर इंसान बनाती हैं हर एक दिन. आप मुझे पूरा करती हैं!! आपको शादी की सालगिरह मुबारक हो, मेरे जीवन का प्यार."

टीम इंडिया से बाहर चहल

चहल पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन्हें एकदिवसीय विश्व कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20ई सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था. हालांकि, उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में शामिल किया गया था, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए.

इससे पहले, भारतीय बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20ई सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच से पहले युजवेंद्र चहल के साथ अपनी बातचीत का ब्यौरा दिया था. कुलदीप ने चहल को उनके लगातार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया.