menu-icon
India Daily
share--v1

विराट कोहली का दमदार शॉट, चेपॉक मैदान की दीवार में हो गया छेद

विराट कोहली ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बैटिंग प्रैक्टिस की. कोहली टच में दिख रहे थे. उन्होंने लंबे-लंबे शॉट्स खेले. एक दमदार शॉट ने स्टेडियम की दीवार में छेद कर दिया.

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli
Courtesy: Social Media

टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है. चैन्नई में जमकर प्रैक्टिस चल रही है. विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत सभी बड़े स्टार इस सीरीज में खेलने के लिए तैयार है. रविवार को विराट कोहली ने एक शॉट मारा, जिससे स्टेडियम की दीवार में छेद हो गया. भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. 

विराट कोहली ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बैटिंग प्रैक्टिस की. कोहली टच में दिख रहे थे. उन्होंने लंबे-लंबे शॉट्स खेले. एक दमदार शॉट ने स्टेडियम की दीवार में छेद कर दिया. कोहली ने आगे निकलकर छक्का मारा गेंद ड्रेसिंग रूम के पास चेपॉक में एक दीवार को तोड़ दिया. कोहली का एक शॉट ड्रेसिंग रूम के पास की दीवार से टकराया और उसमें गेंद के आकार का एक बड़ा छेद हो गया. 

19 सितंबर से खेला जाएगा पहला टेस्ट

प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली ने कोच गौतम गंभीर के साथ बात की. दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई. विराट कोहली लंदन से सीधा चेन्नई पहुंचे हैं और वह साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर तैयारी कर रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट 19 सितंबर से खेला जाएगा. कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर एकत्र हुई, जहां टीम चार दिवसीय कैंप में हिस्सा ले रही है. 

आत्मविश्वास से भरी है बांग्लादेश की टीम

भारतीय खिलाड़ी एक महीने से अधिक के ब्रेक के बाद मैदान पर लौटेंगे. नए कोच गौतम गंभीर के साथ यह पहली टेस्ट सीरीज है. बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसके घर पर जाकर हराया. टेस्ट में बांग्लादेश की टीम हाल के दिनों में अच्छा कर रही है. पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज में 2-0 की सफलता के बाद टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!