menu-icon
India Daily
share--v1

IND Vs SA: 'देश का सवाल है बच्चों पर नहीं छोड़ सकते', मैच से पहले रोहित-विराट के हाई वोल्टेज बवाल मीम वायरल

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही क्रेज देखने को मिला है. इस मैच को लेकर आज पूरे हिंदुस्तान के दिल की धड़कन तेज हो गई है. एक तरफ 19 नवंबर 2023 की हार है तो दूसरी ओर एक ट्रॉफी दहलीज पर खड़ी है. ये ट्रॉफी हमारी उस हार के जख्म को कम कर सकती है. भारतीय फैंस अपनी फीलिंग को सोशल मीडिया पर दिल खोलकर लिख रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Rohit Sharma And Virat Kohli
Courtesy: IDL

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट फैंस को इंतजार है रात 8 बजे का. या यूं कहें इंतजार है पूरे भारत को.  बारबाडोस का मैदान आज एक नया इतिहास लिखने के लिए सीने ताने भारत और साउथ अफ्रीका का स्वागत करने के लिए खड़ा है. मैच से पहले सोशल मीडिया पर मीम्स न गदर काट रखा है. ऐसे-ऐसे बवाल मीम वायरल हो रहे हैं कि पूछिए ही मत. भारत के कप्तान हिटमैन और रन मशीन रोहित शर्मा टीम के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी है. दोनों एक तरह से टीम इंडिया के पैरेंट की भूमिका निभा रहे हैं. इसे लेकर भी मीम बन रहे हैं. आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने एक ट्वीट किया ट्वीट में विराट कोहली और रोहित शर्मा दिख रहे हैं. पिच पर लिखा है देश का सवाल है बच्चों पर नहीं छोड़ सकते हैं.

दोनों खिलाड़ी सालों से विश्व कप ट्रॉफी का इंतजार कर रहे हैं. वनडे विश्व कप फाइनल की वो हार आज भी चुभती है. इसकी चुभन आज तभी खत्म होगी जब भारतीय टीम बारबाडोस में तिरंगा फहराएगी. उससे पहले सोशल मीडिया पर भारत के तिरंगे को भारतीय फैंस शान से फहरा रहे हैं. आइए देखते हैं इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले टी 20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है.   

'देश का सवाल है बच्चों पर नहीं छोड़ सकते'

पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर दिल जीतने वाली है. रोहित शर्मा खड़े हैं तो विराट कोहली बैठे है. दोनों एक दूसरे की ओर देख रहे हैं. दोनों के चेहरे पर जीत वाली मुस्कान साफ दिख रही है. 

आरसीबी ने ट्वीट करके लिखा- हमारे दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पहले ही कठिन परिस्थितियों में हम दम खम दिखा चुके हैं.

रोहित शर्मा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें सपने में बस वो कप दिखता है. 

इंडिया वालों ने तो मैच स्कोर पहले ही प्रिडिक्ट कर दिया.

एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा- रोहित भाई एक लास्ट तूफान और ला दो

 एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा कि इस समय लड़के दो बाते सोच रहे हैं. 


सेमीफाइनल मैच के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा को मीम में देखिए. 

एक मीम वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा को पीएम मोदी कह रहे हैं कि 400 का टारगेट रखो 250 बन जाएगा.

भारत के विश्व कप जीतने पर लाइफ कैसी होगी ये मीम देखिए पता चल जाएगा.