menu-icon
India Daily
share--v1

IND vs ENG Semi final में घबराना नहीं है, Prafull Billore की इन तस्वीरों ने बता दिया अंजाम!

IND vs ENG Semi Final: भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 विश्व कप 2024 का सेमीफाइनल 27 जून यानी आज होना है. इससे पहले 'MBA चाय वाला' नाम से फेमस प्रफुल्ल बिल्लोरे ने सोशल मीडिया पर मौज काट दी है, उन्होंने इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के साथ अलग-अलग सेल्फी शेयर की हैं, इन एडिटेड सेल्फी में वो अलग-अलग प्लेयरों के साथ नजर आ रहे हैं, इन फोटो को देखकर भारतीय फैंस बेहद खुश हैं और कह रहे हैं कि अब इंग्लैंड की हार पक्की है. जानिए पूरा माजरा क्या है.

auth-image
India Daily Live
IND vs ENG Semi final
Courtesy: Twitter

IND vs ENG Semi Final: अब से कुछ घंटे बाद टी20 विश्व कप 2024 में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला शुरू होने वाला है. इस मैच पर पूरी दुनिया की नजर है. सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग टीम इंडिया की जीत की दुआ कर रहे हैं. इस बीच 'MBA चाय वाला' नाम से मशहूर प्रफुल्ल बिल्लोरे ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके बाद इस मैच को लेकर भारतीय फैंस कह रहे हैं कि अब घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि प्रफुल्ल बिल्लोरे ने इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के साथ एडिटेड फोटो शेयर की हैं, जिससे इंग्लैंड की हार तय मानी जा रही है.



दरअसल, प्रफुल्ल बिल्लोरे एक फेमस इंटरनेट सेंसेशन हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने जिसके साफ भी अपनी फोटो शेयर की, उसका बैड लक रहने वाला है. यानी अब इंग्लैंड टीम पर हार का खतरा मंडरा गया है. उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा आप जो भी करते हो ठीक ही होता है.



यूजर बोल रहे प्रफुल्ल बिल्लोरे को थैंक्यू

वहीं एक अन्य यूजर ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ फोटो शेयर करने के लिए प्रफुल्ल बिल्लोरे को धन्यवाद दिया और लिखा कि 'थैंक यू भाई आज इंग्लैंड को हारने से कोई नहीं रोक सकता'. एक यूजर ने लिखा कि 'इंग्लैंड तो गयो आज के मैच में'. एक यूजर ने लिखा कि 'हाहा. भाई अगली ऐसी ही फोटो साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के प्लेयर्स के साथ चाहिए'.



सूर्या भी हो चुके हैं शिकार

दरअसल, हाल में प्रफुल्ल बिल्लोरे ने सूर्यकुमार यादव के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद जब सूर्या बांग्लादेश के खिलाफ बैटिंग करने उतरे तो महज 6 रन बना पाए थे, जबकि उससे पहले वो एक फिफ्टी जमाकर आए थे. इसे लेकर फैंस ने प्रफुल्ल बिल्लोरे को काफी ट्रोल किया था. प्रफुल बिल्लोरे नेटिजन्स बीच बदनाम हैं, क्योंकि वे जिन लोगों से मिलते हैं और जिनके साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, उनके लिए अपशकुन लेकर आते हैं. कई लोगों का मानना ​​है कि एमबीए चायवाला से मिलने के बाद उनका पतन शुरू हो गया.