menu-icon
India Daily
share--v1

हार से बौखलाए Haris Rauf, बीबी से हाथ छुड़ाकर फैन को मारने दौड़े, फिर खूब हुआ 'बवाल', देखें वीडियो

T20 World Cup 2024, Haris Rauf Fight Video: पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ नए विवाद में फंसते दिख रहे हैं. अमेरिका में होटल के बाद उन्होंने एक फैन को मारने की कोशिश की. मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ लिया, बताया जा रहा है कि हारिस आलोचना के बाद गुस्सा हो गए थे और वो पाकिस्तानी फैन को भारतीय समझकर मारने दौड़े थे.

auth-image
India Daily Live
Haris Rauf
Courtesy: Twitter

T20 World Cup 2024, Haris Rauf Fight Video: इन दिनों अमेरिका-वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप 2024 चल रहा है, जिसमें पाकिस्तान टीम खराब प्रदर्शन के चलते ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है. इसे लेकर चौतरफा उसकी आलोचना है. अब टीम के खिलाड़ी हार के बाद बौखलाए दिख रहे हैं. टीम के स्टार गेंदबाज हारिस रऊफ का एक वीडियो सामने आए है, जिसमें वो एक फैन को मारने दौड़े. उसके साथ बहस की. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर हारिस रऊफ का एक वीडियो वायरल है, जो अमेरिका है. इस वीडियो में रऊफ एक फैन को मारने के लिए दौड़ पड़े. वो अपनी पत्नी मुजना मसूद मलिक के साथ थे, लेकिन फैन की किसी बात पर उन्हें बेहद गुस्सा आया और वो उसे मारने के लिए दौड़े. हालांकि की तरह मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें रोक लिया, लेकिन उन्होंने फैंस के साथ खूब बहस की.

बीबी ने रोका तो हाथ छुड़ाकर फैंस को मारने दौड़े

बताया जा रहा है कि हारिस रऊफ होटल के पास बीवी के साथ टहल रहे थे, तभी कुछ फैन ने उन पर कमेंट किया, फिर क्या था हारिस दौड़कर फैन की ओर झपट्टा मारते हैं. वाइफ ने रोकने की कोशिश, लेकिन वो हाथ छुड़ाकर चप्पल फेंककर फैंस के पास पहुंचे. वीडियो में यह साफ नहीं हो पाया कि फैन ने क्या कहा, लेकिन हारिस रऊफ यह कहते दिख रहे हैं कि 'तू अपने बाप को गाली देता है....तू अपने बाप को गाली देता है...



फैन ने कहा पाकिस्तानी हूं

मौके पर मौजूद लोगों ने जब हारिस को पकड़ा तो वो कहते हैं 'इंडियन होगा ये...इस पर फैन ने कहा पाकिस्तानी हूं, फिर हारिस कहते हैं तेरे बाप ने यही तरबियत दी है क्या, तेरे बाप ने यही तरबियत दी है क्या.

हारिस रऊफ की प्रतिक्रिया सामने आई

इस पूरे मामले में हारिस रऊफ का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा 'मैंने इसे सोशल मीडिया पर नहीं लाने का फैसला किया, लेकिन अब जब वीडियो सामने आ गया है, तो मुझे लगता है कि स्थिति पर ध्यान देना जरूरी है. सार्वजनिक हस्तियों के रूप में हम जनता से सभी प्रकार की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए तैयार हैं. वे हमारा समर्थन करने याआलोचना करने के हकदार हैं, लेकिन जब मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की बात आती है, तो मैं प्रतिक्रिया देने में संकोच नहीं करूंगा, इंसान को अपने परिवार के प्रति सम्मान दिखाना महत्वपूर्ण है, चाहे पेशा कुछ भी हो'.

हारिस का प्रदर्शन कैसा रहा?

दरअसल, पाकिस्तान टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है. इसे लेकर टीम की खूब आलोचना हो रही है. टीम के नए कोच गैरी कर्स्टन ने भी कहा कि टीम में अनुशासन की कमी है और खिलाड़ी एक-दूसरे का साथ नहीं दे रहे हैं. अगर टी20 विश्व कप 2024 में हारिस के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 4 मैचों में सिर्फ 6 विकेट हासिल किए, साथ ही 101 रन लुटाए.