menu-icon
India Daily
share--v1

IND vs SA: विराट फोड़ेगा, सूर्या तोड़ेगा...SKY के बचपन के कोच की ये बात आपमें भी जोश भर देगी

T20 World Cup 2024 Final:टी20 विश्व कप 2024 में आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल होना है. इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस और दिग्गज अपनी-अपनी राय देने में जुटे हैं. टीम इंडिया को चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. इस मैच को लेकर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बचपन के कोच अशोक असवालकर ने कुछ ऐसा कहा है जो आपके अंदर भी जोश भर देगा. उन्होंने अपने बयान से साफ कर दिया है कि आज के इस महामुकाबले में विराट कोहली फोड़ेंगे, जबकि सूर्यकुमार यादव फिर तबाही मचाएगा.

auth-image
India Daily Live
T20 World Cup 2024 Final
Courtesy: Twitter

T20 World Cup 2024 Final: 27 जून यानी आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 विश्व कप 2024 का खिताबी मुकाबला होना है. बारबाडोस में होने वाले इस फाइनल का कुछ देर में टॉस होने वाला है. रात 8 बजे पहली गेंद डाली जाएगी. इस मचै से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव के बचपन के कोच अशोक असवालकर ने फाइनल मुकाबले को लेकर अपनी राय दी. उन्होंने कहा 'हमें बस सामान्य क्रिकेट खेलने की जरूरत है जो हम खेलते आए हैं. हम आसान क्रिकेट खेल रहे हैं, हर कोई अपनी भूमिका जानता है..

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर हो रही आलोचना पर अशोक असवालकर कहते हैं कि 'हम विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को टीम से बाहर नहीं रख सकते, आज उसका मौका है. सूर्या जानता है कि उसे क्या करना है, जब मैंने उससे बात की, तो मैंने कहा कि अपना खेल खेलो वह निडर क्रिकेट खेलता है, और इससे परिणाम मिलते हैं' प्लेइंग 11 में बदलाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि एकाद बदलाव हो सकता है.



सूर्या को पता है उसे क्या करना है

कप्तान रोहित शर्मा की बैटिंग से अशोक असवालकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा 'आखिर के दो मैचों में रोहित शर्मा ने बढ़िया खेला. इसलिए सभी को पता है कि वो क्या कर सकते हैं. मैने सूर्यकुमार यादव को बोलकर रखा है कि उसे निडर खेलना है, जिसका रिजल्ट भी मिल रहा है. आखिरी में हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा हैं.'

विराट टिक गए तो दबाव विरोधी टीम पर होगा

प्लेइंग 11 से विराट कोहली के बाहर होने की खबरों पर अशोक असवालकर ने कहा 'विराट बड़े खिलाड़ी हैं. वो हर मैच खेलेंगे. चाहे स्कोर करें या न करें. टीम इंडिया जीतने की इरादे से ही फाइनल खेलेगी. अगर विराट कोहली विकेट पर टिक जाते हैं तो सामने वाला दवाब में होगा, क्योंकि कोहली का नाम काफी बढ़ा है. जितना देर वो क्रीज पर वक्त बिताएंगे उतना टीम इंडिया के लिए बढ़िया रहेगा.