menu-icon
India Daily
share--v1

बारबाडोस पहुंचते ही बुरी फंसी टीम इंडिया, नेट्स में चोटिल हुए सूर्या

टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज पहुंच गई है. सुपर-8 में पहला मुकाबला 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है. इससे पहले भारत को एक झटका लगा. सूर्यकुमार यादव को नेट्स में चोट लगी है. थ्रोडाउन का सामना करते हुए गेंद उनके हाथ पर लगी.

auth-image
India Daily Live
Team India
Courtesy: Social Media

टीम इंडिया अमेरिका से वेस्टइंडीज पहुंच गई है. सुपर-8 मुकाबले खेलने के लिए टीम बारबाडोस पहुंची. अब टीम को सुपर-8 में पहला मुकाबला 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है. मगर इससे पहले ही भारतीय टीम को एक तगड़ा झटका लगा है. टीम का मेन बल्लेबाज चोटिल हो गया है. सूर्यकुमार को नेट्स में चोट लगी है. थ्रोडाउन का सामना करते हुए गेंद उनके हाथ पर लगी.

हाथ में गेंद लगते ही सूर्यकुमार यादल दर्द से कराह उठे. तुरंत उनके पास फिजियो और कोच पहुंचे. फिजियो ने सूर्या को तुरंत ट्रीटमेंट दिया. हालांकि इस दौरान एक अच्छी बात यह रही कि सूर्या की चोट ज्यादा गंभीर नहीं रही. पेनकिलर स्प्रे के बाद सूर्या ने फिर से बल्लेबाजी की. 

ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन में दिखे सारे खिलाड़ी

रविवार को शाम बारबाडोस पहुंची टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने वॉलीबॉल खेला. विराट कोहली भी समुद्र के किनारे हल्की ट्रेनिंग करते दिखे. सोमवार को ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन रखा गया,  मगर इसमें भी सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. सब वहां के कंडीशन को समझने के लिए नेट्स में पसीना बहाया. इस दौरान खिलाड़ियों ने थ्रोडाउन के साथ ही मुख्य गेंदबाजों का भी सामना किया. 

फॉर्म में लौट आए हैं सूर्या

सूर्यकुमार यादव टीम के लिए अहम हैं. टी20 में वे दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं. आगे के मुकाबलों में सूर्या भारतीय टीम के लिए काफी अहम प्लेयर साबित होने वाले हैं. पहले कुछ मैचों में फ्लॉप होने के बाद सूर्या ने यूएएस के खिलाफ फिफ्टी लगाकर टीम को जीत दिलाई. उम्मीद ये है कि उनका फॉर्म सुपर-8 के मैचों में भी जारी रहेगा. उनसे रोहित शर्मा को काफी उम्मीदें हैं. 

टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, व‍िराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, हार्द‍िक पंड्या और मोहम्मद सिराज.

रिजर्व खिलाड़ीः शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान