menu-icon
India Daily
share--v1

'नींबू, मिर्च और काला टीका हमेशा काम नहीं करता', विराट हुए आउट तो फैंस ने सोशल मीडिया पर काट दिया बवाल

Virat Kohli:  टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला. वह मात्र 9 रन बनाकर चलते बने. उन्हें रीस टॉपली ने क्लीन बोल्ड करके पवेलियन भेजा. विराट के आउट होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. एक यूजर ने तो लिखा कि भाई ये क्या चल रहा है. वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा विराट को टी20 में ओपनिंग नहीं करनी चाहिए.   

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli
Courtesy: Social Media

Virat Kohli: टी20 विश्व कप में भारत के लिए ओपनिंग करते हुए विराट कोहली एक बार फिर से फ्लॉप हो चुके हैं. इसे लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. विराट कोहली 9 रन बनाकर आउट हुए. उन्हों रीस टॉपली ने क्लीन बोल्ड कर दिया. उनके आउट होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि विराट कोहली को टी20 में ओपनिंग नहीं करना चाहिए. वो जिस पोजीशन पर खेलते हैं. उन्हें उसी पोजीशन पर खेलना चाहिए. वहीं, एक यूजर ने कहां नींबू नींबू, मिर्च और काला टीका हमेशा काम नहीं करता.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने काटा बवाल

विराट कोहली के आउट होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. एक यूजर ने विराट और रोहित की फोटो शेयर करते हुए लिखा- नींबू नींबू, मिर्च और काला टीका हमेशा काम नहीं करता.

दोनों के चेहरे पर काला टीका भी लगा हुआ है. इस पोस्ट को Dhanraj luthra नाम के एक्स यूजर ने पोस्ट किया है. कुछ यूजर सोशल मीडिया पर विराट कोहली को सपोर्ट कर रहे हैं.   

एक यूजर ने लिखा कि जब तक पोस्ट टाइप करो तब तक विराट कोहली आउट हो जाते हैं. 

विराट के आउट होने के बाद एक यूजर ने लिखा कि रोहित इकी धज्जियां उड़ा दो.

एक फैन ने मीम शेयर करते हुए लिखा कि विश्व कप मे विराट कोहली का रोल.

एक फैन ने लिखा जो आईपीएल मे ंचला वो विश्व कप में नहीं चल रहा है और जो आईपीएल में नहीं चला वह विश्व कप में चल रहा है.