menu-icon
India Daily
share--v1

पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल, दिग्गज बोला - रिजल्ट न आए तो फांसी पर लटका देना

Pakistani Cricketer Basit Ali: पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय तूफान आया हुआ है. टी 20 विश्व कप से टीम के बाहर होने पर बवाल मचा हुआ है. पाक खिलाड़ियों को हर कोई सुना रहा है. अब तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी सवाल उठ रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने बोर्ड को सुझाव दिया है कि हमें भारत की तरह कई टीमें बनानी होंगी. इससे हमें जरूर फायदा मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि अगर रिजल्ट न आए तो मुझे फांसी पर लटका देना.

auth-image
India Daily Live
pakistan cricket team
Courtesy: Social Media

Pakistani Cricketer Basit Ali: टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन पर बवाल मचा हुआ है. दूसरी ओर अफगानिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने से पाकिस्तान को और भी मिर्ची लगी है. वहां के क्रिकेट लवर इस समय अपने खिलाड़ियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. न सिर्फ क्रिकेट लवर बल्कि कई पूर्व दिग्गजों ने भी पाकिस्तान टीम पर जमकर निशाना साधा हैं. इसी बीच एक पूर्व क्रिकेटर ने PCB को पाकिस्तान क्रिकेट में अच्छे सुधार के लिए एक सलाह दी है. उन्होंने कहा कि अगर सलाह काम न आए तो बंदे को फांसी पर लटका देना.  

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने पीसीबी को सलाह देते हुए कहा कि हमें भारत से सीख लेनी चाहिए. भारत के पास 38 टीमें है. भारत में अंडर 23 की टीम है. इसी तरह पाकिस्तान को भी कुछ करना चाहिए.

'रिजल्ट न आए तो मुझे फांसी पर लटका देना'

बासित अली ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सलाह देते हुए कहा कि अंडर 19 क्रिकेट खेलने के बाद हमारे यहां खिलाड़ी गायब हो जाते हैं. लेकिन अगर हम अंडर 23 टीम बनाए. यकीन मानिए इससे अच्छे रिजल्ट निकलकर सामने आएंगे.  अगर रिजल्ट न आए तो मुझे फांसी पर लटका देना.

उन्होंने कहा भारत में अलग-अलग टूर्नामेंट के लिए अलग-अलग टीमें होती है. इस तरह से इंडिया के पास कुल 38 टीमें हैं. लेकिन हमारे यहां कोई टीम ही नहीं है. अगर भारत की तरह हम भी अपने यहां टीम बनाए तो यकीनन 1 से 2 साल में अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट में मचा है बवाल    

पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट की स्थिति बहुत सही नहीं है. नेशनल खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट नहीं खेलते हैं. घरेलू क्रिकेट में जो अच्छा प्रदर्शन करता है उसे नेशनल टीम में आने का मौका नहीं मिलता. इसी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इस मुद्दे को लेकर खुलकर बोल रहे हैं.