menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: प्लेऑफ में पहुंची RCB, विराट कोहली को देखकर रोने क्यों लगीं अनुष्का शर्मा?

IPL 2024: आरसीबी ने आईपीएल के 68 वें मुकाबले में कमाल कर दिया. इस टीम ने चेन्नई को मात देकर प्लेऑफ में एंट्री कर ली है. इस जीत की खुशी में अनुष्का शर्मा की आंखों से आंसू झलक गए.

auth-image
India Daily Live
IPL 2024

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17 वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने करिश्माई कमबैक किया और चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ में धमाकेदार एंट्री मारी. 18 मई को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में जो कुछ भी हुआ वो अद्भुत था. RCB ने लगातार छठवीं जीत दर्ज करके टॉप 4 में एंट्री मारी तो फैंस झूम उठे. 11 रन से मिली जीत के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर खुशी थी तो वहीं चेन्नई के फैंस उदास हो गए. 

आईपीएल ने अपने 'एक्स' हैंडल से इस मैच के बाद का वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही यश दयाल ने मुकाबले की आखिरी बॉल डाली तो पूरी टीम दौड़ती हुई आई और पूरे जोश के साथ इस जीत का जश्न मनाया. विराट कोहली चिर-परिचित अंदाज में अपना अग्रेशन दिखाते हैं, जबकि स्टैंड में बैठीं उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा झूम उठीं. उनके चेहरे पर इस जीत के इमोशन थे. जीत की खुशी में उनके आंसू छलक गए. 

आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली अपने कप्तान फाफ डु प्लेसिस को जोर से गले लगा लेते हैं, जबकि डगआउट में बैठे एमएस धोनी के चेहरे पर मायूसी साफ दिखती है. जिसे देख येलो आर्मी दुखी हो गई. 

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो 18 मई का मुकाबले से प्लेऑफ की चौथी टीम मिलनी थी. इस मैच में आरसीबी और सीएसके आमने-सामने थीं. मुकाबला बड़ा था, जिसकी चर्चा एक हफ्ते से पहले चल रही थी. जब शनिवारा को यह दोनों टीमें मैदान में उतरीं तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 27 रन से हरा दिया, इस जीत से RCB ने प्लेऑफ में जगह बना  चिन्नास्वामी में RCB ने 5 विकेट के नुकसान पर पहले 218 रन बनाए थे, फिर चेन्नई की टीम 7 विकेट खोकर 191 रन ही बना सकी. आखिरी ओवर में 7 रन बने और टीम हार गई. 

Topics

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!